Today Breaking News

भाजपा केवल झूठ बोल कर लोगों को गुमराह कर रही है - ओमप्रकाश सिंह

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. नगर निकाय चुनाव में हुए आरक्षण को लेकर इस समय सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भाजपा सरकार विपक्ष के निशाने पर है। सेवराई में सपा विधायक ओमप्रकाश सिंह ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा कहा कि यह नियम विरुद्ध काम है। जब संविधान में व्यवस्था सुनिश्चित है ओबीसी का आरक्षण है। तो यह फैसला चुनाव ना कराने की एक साजिश है।

भाजपा सिर्फ झूठ बोलने का कर रही काम

यह संविधान की धज्जियां उड़ाने का एक साजिश है। कहा कि भारतीय जनता पार्टी इस मामले में अग्रणी हैं। ढांचा के सवाल पर संविधान के सवाल पर अच्छे दिन के सवाल पर जितना हो सकता है इन लोगों ने अपनी जिंदगी में झूठ ही बोलने का काम किया है। भारतीय जनता पार्टी के लोग अति पिछड़ा, पिछड़ा सबकी बात करते हैं, लेकिन अभी तक इन्होंने किसी के साथ इंसाफ नहीं किया है।

आरक्षण के लिए खटखटाएंगे सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा

इसीलिए यह सबमेंट्री बजट पर स्मार्ट सिटी बनाने के नाम पर ₹4000 करोड़ रुपए जो पास किए हैं। वो पैसा कैसे खर्च कर ले कैसे सदुपयोग कर ले कैसे लुटहस बना ले चुनाव के लिए। यह संवैधानिक संकट खड़ा करना चाहते हैं। भाजपा के द्वारा कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही है इसके लिए विपक्ष सुप्रीम कोर्ट के पास जाएगा और आरक्षण के लिए न्यायालय का दरवाजा खटखटाया जाएगा। इस तरह से चुनाव नहीं हो सकता। उन्होंने भाजपा सरकार को जमकर बरसते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी केवल झूठ बोल कर लोगों को गुमराह कर रही है।

गौरतलब हो कि अनुपूरक बजट में फरवरी में होने वाले ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिति के लिए भी प्रबंध किया गया है। नगर विकास विभाग के स्वच्छ भारत मिशन, अमृत योजना, स्मार्ट सिटी व प्रधानमंत्री आवास योजना को लेकर प्रस्ताव पारित है।

'