Today Breaking News

गाजीपुर की दिव्यांशी ने ताइक्वांडो में जीता स्वर्ण पदक

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. वाराणसी में आयोजित तृतीय काशी चैलेंज कप ओपेन नेशनल ताइक्वांडो चैम्पियनशिप में सैदपुर क्षेत्र के सिधौना गांव निवासी दिव्यांशी सिंह के स्वर्ण पदक जीता। इसके साथ ही जनपद के अन्य खिलाड़ियों ने भी कुल 21 पदक जीतकर क्षेत्र सहित पूरे जनपद का नाम ताइक्वांडो खेल में बढ़ाया। जिससे ताइक्वांडो सहित क्षेत्र के अन्य खिलाड़ियों में हर्ष व्याप्त है। सभी सोशल साइट पर दिव्यांशी की इस जीत के लिए उन्हें शुभकामना प्रेषित कर रहे हैं।

काशी इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी वाराणसी में 16 से 18 दिसंबर तक आयोजित चैलेंज कप में डिस्ट्रिक ताइक्वांडो एसोसिएशन गाजीपुर के कई खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया था। जिसमें जनपद के खिलाड़ियों का दबदबा देखने को मिला। इससे उत्साहित ताइक्वांडो एसोसिएशन के जिला सचिव संजय भारद्वाज ने सभी खिलाड़ियों को शुभकामना प्रेषित करते हुए, बधाई दिया। बताया अपने भार के महिला वर्ग में एकता भारद्वाज और अमृता कुमारी ने कांस्य पदक व दिव्यांशी सिंह रघुवंशी ने स्वर्ण पदक प्राप्त किया।

आगे भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेई ताइक्वांडो प्रतियोगिता में खिलाड़ी लेंगे भाग

सचिव ने कहा कि करमपुर के मेघबरन स्टेडियम के खिलाड़ियों ने एक बार फिर जिले का नाम प्रदेशीय स्तर की प्रतियोगिता में ऊंचा किया है। सभी पदक विजेता खिलाड़ी अगले प्रतियोगिता के लिए लखनऊ के डी सिंह स्टेडियम में आयोजित भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेई ताइक्वांडो प्रतियोगिता में प्रतिभाग करेंगे। इसके लिए कल से करमपुर स्टेडियम में क्षेत्रीय खिलाड़ियों की कोचिंग शुरु कर दी जाएगी। उम्मीद है, जनपद के खिलाड़ी वहां भी अच्छा प्रदर्शन कर, एक बार फिर जिले का नाम रोशन करेंगे।

'