Today Breaking News

बिल्डिंग मटेरियल की दुकान से चोरी हो गया 4 टन सरिया - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सैदपुर क्षेत्र के खानपुर थाना अंतर्गत सैनिक चौराहे के पास स्थित एक बिल्डिंग मटेरियल की दुकान से चोरों ने बीती रात 4 टन सरिया चोरी कर लिया। घटना की जानकारी दुकानदार को उस वक्त हुई, जब वह सोमवार की सुबह लगभग 10 बजे दुकान खोलने पहुंचा। इसके बाद दुकानदार ने इसकी सूचना पुलिस को देते हुए, दोपहर को मामले की लिखित सूचना थाने में दिया। जिसपर पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

गौरतलब है कि सोमवार की रात क्षेत्र के सैनिक चौराहे के पास स्थित शक्ति बिल्डिंग मैटेरियल की दूकान के संचालक सुनील कुमार यादव जब मंगलवार की सुबह लगभग 10 बजे अपनी दुकान पर पहुंचे, तो वहां का नजारा देखकर, उनके होश उड़ गए। उन्होंने देखा कि दुकान के बाहर खुले में जंजीर से बांधकर रखी गई 4 टन सरिया मौके से गायब है। मौके से ही तत्काल उन्होंने थाना क्षेत्र की सूचना पुलिस को दिया।

पुलिस नहीं करती रात को बाजार में गश्त

सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने घटना की वीडियो रिकॉर्डिंग करते हुए, बारीकी से घटनास्थल का निरीक्षण किया। इसके साथ ही उन्होंने आसपास के लोगों से पूछताछ भी किया। पीड़ित व्यापारी सुनील कुमार ने बताया कि बाजार में पुलिस की गश्त बमुश्किल ही होती है। इससे अपराधियों के हौसले बुलंद है। जिससे चोर बेधड़क होकर, बाजार से चोरी की ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहे।

चोरी हो गया ₹2.75 लाख का सरिया

पौने तीन लाख रुपए मूल्य के 4 टन सरिया चोरी होने के मामले में पूछे जाने पर खानपुर थाना प्रभारी फूलचंद पांडे ने बताया कि घटना स्थल की जांच की गई। जिसमें आसपास के लोगों से पूछताछ और मार्ग पर लगे विभिन्न सीसीटीवी कैमरों की हुई जांच में, अभी कुछ हासिल नहीं हुआ है। पीड़ित से उसके रिकॉर्ड अनुसार दुकान पर मौजूद सरिया के स्टाक की मांग की गई है। इसके साथ ही पूछताछ का क्रम जारी है। घटना के घटित होने के पुख्ता सबूत अभी प्राप्त नहीं हो पाए हैं।

'