Today Breaking News

गाजीपुर में युवती का अश्लील फोटो और वीडियो वायरल, आरोपी जमानत पर हुआ है रिहा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में युवती को शादी का झांसा देने वाले आरोपी द्वारा उसका अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने एसपी से कार्यवाही की गुहार लगाई है। मालूम हो कि आरोपी पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था और अब जमानत पर बाहर है।

दरअसल एसपी कार्यालय में शिकायत करने पहुंची गहमर थाना इलाके की रहने वाली पीड़िता ने आरोप लगाया कि 2021 में प्रदीप चौधरी नाम का युवक शादी का झांसा देकर पहले रेप किया और उसका वीडियो बना लिया। बाद में मुझे बेइज्जत करने के लिए अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

गहमर थाने में दर्ज की शिकायत

इसके खिलाफ गहमर थाने में मुकदमा दर्ज हुआ और पुलिस ने उसे जेल भेज दिया, लेकिन जमानत मिलने के बाद अब जेल से बाहर आ गया है और मेरे अश्लील वीडियो और फोटो को फिर शेयर कर रहा है। जिसकी शिकायत अब गहमर थाने में नहीं सुनी जा रही है। आज एसपी से मिलने आई हूं और उन्होंने कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

फिलहाल मामले में एसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत मिली है और आरोपी जमानत पर है। जमानत को रद्द कराने की कार्यवाही करते हुए अभियुक्त को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया गया है।

'