Today Breaking News

गाजीपुर भतीजी के शादी में‌ शामिल होने आया गांव, वाहन की चपेट में आने से हुई मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के जमानियां के नगसर थाना क्षेत्र के असांव गांव स्थित पुलियां के समीप चार पहिया वाहन के धक्के से सुहवल थाना के ढ़ढनी रणवीर राय निवासी लालजी यादव की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को‌ कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम होने के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। जिनका अंतिम दाहस्ंस्कार गाजीपुर गंगा घाट पर किया गया।

मृतक कोलकाता में चलाता था जनरल स्टोर की दुकान

इस हादसे में मृतक के चचेरे भाई अमरदेव सिंह यादव ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ तहरीर दी है। जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर वाहन व उसके चालक की तलाश कर रही है। पीड़ित चचेरे भाई अमरदेव सिंह यादव ने बताया कि मृतक कोलकाता में जनरल स्टोर की दुकान चलाता था। वह अपने भतीजी के शादी फरवरी में थी। शामिल होने नगसर पर उतर गांव पैदल जा रहे थे। अज्ञात चार पहिया वाहन के धक्के से घायल हो गये।

मृतक दो भाई में था छोटा

चचेरे भाई ने बताया कि इसकी सूचना मिलते ही मौके पर लोगों की भीड इकठ्ठा हो गयी, सूचना पर पहुंची नगसर पुलिस ने घायल को वाहन से रेवतीपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया,जहाँ हालत गम्भीर देख डाक्टरों ने गाजीपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया।जहां उनका इलाज के दौरान मौत हो गया। पीड़ित अमरदेव सिंह यादव ने बताया कि मृतक दो भाईयों में छोटा था। मृतक को एक पुत्र प्रिंस यादव व एक पुत्री सोनी यादव है।

नगसर थानाध्यक्ष आनन्द कुमार भारती ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के उपरांत परिजनों को सौंप दिया गया है। बताया कि परिजनों के द्वारा दिए गये तहरीर के आधार पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

'