Today Breaking News

Ghazipur News School Holiday: गाजीपुर में स्कूल 14 जनवरी तक बंद, यथावत रहेंगी 9 से 12 तक परीक्षाएं

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. Ghazipur News School Holiday: गाजीपुर में घने कोहरे के चलते लोगों को सूरज के दर्शन नहीं हुए। पिछले कुछ दिनों से लोग कड़कड़ाती ठंड की मार झेल रहे हैं। जिले में पारा लगातार लुढ़क रहा है और सर्द हवाओं से लोगों की मुश्किलें लगातार बढ़ रही हैं। इसको देखते हुए जिला प्रशासन ने सभी बोर्डों से संचालित कक्षा 1 से कक्षा 12 तक के विद्यालयों को 14 जनवरी तक बंद कर दिया गया है।

गाजीपुर में पिछले कुछ दिनों से अधिकतम तापमान 21 डिग्री जबकि न्यूनतम तापमान 7 डिग्री चल रहा है। इसके चलते लोगों को ठंड का प्रकोप झेलना पड़ रहा है। जिला विद्यालय निरीक्षक अशोक नाथ तिवारी ने बताया है कि जिलाधिकारी के निर्देश पर अत्यधिक शीतलहर को देखते हुए छात्र हित में कक्षा- 01 से कक्षा 12 तक के विद्यालयों में 14 जनवरी तक अवकाश घोषित दिया गया है।

पिछले कई दिनों से बढ़ी गलन

कक्षा 9 से कक्षा 12 तक ऑनलाइन कक्षाएं और सीबीएसई-आईसीएसई बोर्ड की परीक्षाएं यथावत संचालित होती रहेंगी। डीएम ने इस आदेश का कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है। पिछले कई दिनों से जिले में गलन बढ़ी हुई है। शीतलहर से जनजीवन प्रभावित है। ऐसे में जिला प्रशासन ने स्कूल कॉलेजों में अवकाश घोषित किया गया है।

'