Today Breaking News

वाराणसी पुलिस लाइन के पास खंभे से टकराई गाजीपुर जा रही बस, चालक की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. वाराणसी पुलिस लाइन के पास शुक्रवार की सुबह पोल से निजी बस भिड़ गई। हादसे में चालक की मौत हो गई। वहीं, 11 यात्रियों को हल्की चोटें आईं। कैंट पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया। पुलिस ने चालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भिजवाया। 

गाजीपुर के औड़िहार गजाधरपुर निवासी राजेश यादव (40) निजी बस का चालक था। सुबह में कैंट क्षेत्र से सवारी लेकर गाजीपुर को निकला। पुलिस लाइन के सामने पहुंचा था कि संकेतक बोर्ड के पोल में अचानक बस भिड़ गई। तेज आवाज के साथ बस टकराते ही सवारियों में चीख-पुकार मच गई। बस में सवार यात्री नीचे उतर आए।

उपचार के दौरान चालक ने तोड़ा दम

वहीं, घायल चालक राजेश यादव को पुलिस ने लोगों की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दोपहर में चालक राजेश ने दम तोड़ दिया। उधर, घायल यात्रियों में चौबेपुर के रजवाड़ी निवासी विनोद कुमार सिंह, सुनील कुशवाहा और कैलाश यादव निवासी नदेसर व कमला निवासी महंगीपुर जंसा, भदोही के बैरोना निवासी शेषनाथ और गाजीपुर निवासी मिथिलेश, पूजा श्रीवास्तव, कैलाश यादव, संगीता मिश्रा, अभिषेक पाल, शैलेश कुमार, कृष्णकांत पांडेय, विशाल घायल हो गए।

जिन्हें कैंट पुलिस ने पंडित दीनदयाल अस्पताल में भर्ती कराया। कैंट इंस्पेक्टर प्रभुकांत ने बताया कि यात्रियों को हल्की चोटें आई थी। उपचार के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। चालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भिजवाया।

'