Today Breaking News

बक्सर से बनारस के बीच चलने वाली दो पैसेंजर गाड़ियां 28 फरवरी तक रद्द

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. बक्सर से बनारस के बीच चलने वाली दो पैसेंजर ट्रेनों को रेलवे ने रद्द कर दिया है। रद्द करने का कारण धुंध और कोहरा बताया जा रहा है। रेलवे ने ट्रेनों के रद्द होने संबंधी सूचना पूछताछ कार्यालय पर चस्पा करा दी है। 

वहीं, स्टेशनों पर पहुंचे यात्रियों को ट्रेन रद्द होने की जानकारी मिली तो कई ने यात्रा स्थगित की तो कई ने दूसरी ट्रेनों और अन्य वाहनों को सहारा लिया। बक्सर से सुबह 6:20 बजे चलने वाली 03649 पैसेंजर सवारी गाड़ी बारा कला हाल्ट, गहमर, करहियां, भदौरा, उसिया, दिलदारनगर, दरौली, जमानियां, धीना, सकलडीहा, कुछमन, पंडित दीनदयाल उपाध्याय के रास्ते होते हुए बनारस सुबह 10:15 बजे पहुंचती है। वहीं यह गाड़ी शाम 6:45 बजे बनारस से चलकर इसी रूट से वापस पंडित दीनदयाल उपाध्याय होते हुए रात को बक्सर पहुंचती है। रेलवे की ओर से दोनों ओर से इन पैसेंजर गाड़ियों को 28 फरवरी तक रद्द कर दिया गया है।

रेलवे स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने पहुंचे यात्री अशफाक अहमद, गोपाल निषाद, जुनेद अहमद, संतोष कुमार ने बताया कि उन्हें रेलवे स्टेशन पर आकर ही ट्रेनों के रद्द होने की जानकारी मिली। जिस कारण उन्हें गंतव्य तक जाने के लिए परेशान होना पड़ा। गहमर स्टेशन अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि उन्हें ट्रेनों के रद्द होने की सूचना जैसे ही कंट्रोल से मिली उन्होंने इसे सार्वजनिक कर दिया।

'