Today Breaking News

गाजीपुर में ट्रैक्टर ने बुजुर्ग को मारी टक्कर, मौत; ट्रैक्टर चालक हिरासत में

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के सेवराई तहसील के गहमर थाना क्षेत्र के भदौरा बस स्टैंड के पास ट्रैक्टर चालक ने बुजुर्ग को कुचल दिया। अस्पताल ले जाते समय बुजुर्ग की मौत हो गई। वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे हैंडपंप टकराया। इसके बाद बुजुर्ग को रौंद दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर चालक और ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई में जुट गई है। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई।

मौके पर जुटी भीड़

एनएच 124सी ताड़ीघाट बारा मार्ग पर गुरुवार की रात करीब 60 वर्षीय एक राहगीर अपने गंतव्य को जा रहा था। यह अभी भदौरा बस स्टैंड स्थित एक निजी अस्पताल के पास पहुंचा ही था कि पीछे से आ रहा तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने अनियंत्रित होकर सड़क किनारे हैंडपंप में टक्कर मारते हुए वृद्ध को कुचल दिया। घटना के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। ग्रामीणों ने ट्रैक्टर चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। इधर आनन-फानन में लोगों के द्वारा 108 एंबुलेंस के जरिए लहूलुहान वृद्ध को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र द्वारा में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ट्रैक्टर चालक हिरासत में

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई में जुट गई है। मौके पर पुलिस ने ट्रैक्टर व चालक को कब्जे में लेकर करवाई कर रही है। इस बाबत प्रभारी कोतवाल अशोक कुमार तिवारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है चालक और ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर कार्रवाई की जा रही है। अभी मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

'