Today Breaking News

गाजीपुर पुलिस ने 1 करोड़ 20 लाख की हेरोइन के साथ दो तस्करों को पकड़ा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में प्रेस लिखी कार और प्रेस आईडी कार्ड लटकाकर मादक पदार्थों की तस्करी मामले का पुलिस ने खुलासा किया है। जनपद पुलिस ने 2 हेरोइन तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए तस्करों से 1.20 करोड़ की हेरोइन बरामद की है। बरामद हेरोइन 1 किलो 200 ग्राम है।

पुलिस ने तस्करों को शादियाबाद थाना क्षेत्र के युसुफपुर से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तस्करों पर गैंगस्टर समेत मादक पदार्थों की तस्करी के कई मामले दर्ज हैं। पुलिस ने तस्करों के पास से 70 हजार रुपए नकद और 2 लग्जरी गाड़ियां भी बरामद की हैं।

पुल के दोनों तरफ की घेराबंदी

स्वाट टीम और शादियाबाद पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा 1200 ग्राम हिरोइन, 70,000 रुपए नकद, 01 स्कार्पियों, 01 टाटा जेस्टा गाड़ी बरामद किया गया। पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ हेरोईन तस्कर, हेरोईन सप्लायर से हेरोईन लेने के लिए बेसो नदी पुल युसुफपुर पर पहुंचने वाले हैं। मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने बेसो नदी पुल युसुफपुर के दोनों तरफ घेराबन्दी की।

पुलिस को देखकर भागने लगे

कुछ समय बाद बेसो नदी पुल पर अम्बेडकर मोड़ की तरफ से और चौरा की तरफ से एक एक चार पहिया वाहन आए और पुल पर खड़ाकर आपस में कुछ लेनदेन करते हुए वार्ता करने लगे। इसे देखकर मुखबिर ने बताया कि यह दोनों वाहन उन्हीं हेरोईन तस्करों के हैं। उसी दौरान पुलिस ने दोनों तरफ से दबिश देकर घेरकर बात कर रहे दोनों व्यक्तियों के पास जैसे ही पहुंचे तो दोनों व्यक्ति भागने लगे। वही घेरकर पुल से करीब 10-15 कदम दूरी पर पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया।

गैंगस्टर का मुकदमा है दर्ज

पकड़े गए दोनों व्यक्तियों से नाम पता पूछा गया तो एक ने अपना नाम रामजी सिंह निवासी जिला बक्सर बिहार बताया और उसके कब्जे से एक स्कॉर्पियो, जिसमें 500 ग्राम हेरोइन और 50,000 रुपए बरामद हुआ। दूसरे व्यक्ति ने अपना नाम सुभाष यादव निवासी गाजीपुर के कब्जे से एक चार पहिया टाटा जेस्ट सफेद में 700 ग्राम हेरोइन और 100-100 रुपए की दो गड्डी बरामद हुई। बरामद कुल 1200 ग्राम हेरोइन की कीमत करीब 1 करोड़ 20 लाख रुपए बताई गई है। गिरफ्तार सुभाष यादव अपनी गाड़ी पर पूर्वांचल न्यूज का पोस्टर लगाकर मीडिया की गाड़ी बताकर उसमें हेरोइन की तस्करी का कार्य काफी समय पहले से करता रहा है। उस पर पहले से ही थाना करण्डा में गैंगस्टर का मुकदमा पंजीकृत है।

'