Today Breaking News

गाजीपुर में पहली बार लूट करने जा रहे बदमाश, पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ किया गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के जमानियां क्षेत्र के सुहवल थाना पुलिस ने ताडीघाट रेलवे क्रासिंग के समीप वाह‌न चेकिंग के दौरान लूट की घटना को अंजाम देने जा रहे दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया। एक चोरी की पल्सर बाईक समेत तमंचा व जिन्दा कारतूस के साथ धर दबोचा। पुलिस थाने लेकर उनसे कड़ी पूछताछ के बाद दोनों के खिलाफ सम्बन्धित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया।

प्रभारी निरीक्षक तारावती यादव ने बताया कि उपनिरीक्षक राम बाबू अपने हमराही वसीम अकरम,रोहित व जितेन्द्र के साथ क्षेत्र भ्रमण के दौरान वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान मलसा की ओर से एक तेज रफ्तार बाइक आती दिखी। बताया कि जब पुलिस टीम ने बाइक रोकने का ईशारा किया। बाइक सवार उसकी रफ्तार तेज कर गाजीपुर की ओर भागने लगे। शक होते ही रामबाबू अपनी पुलिस टीम के साथ वाहन से पीछा शुरू कर दिया। इसी दौरान कड़ी घेराबंदी कर बाईक सवारों को ताडीघाट रेलवे क्रासिंग के समीप घेर लिया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि खुद को घिरा देख बाइक सवार छोड़कर भागने लगे। मगर पुलिस ने दौड़ाकर दोनों को दबोच लिया।

हाईस्कूल की पढ़ाई के बाद कर रहे थे नौकरी की तलाश

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मौके पर बाइक के कागजात मांगने पर वह नहीं दिखा सके। जिसके बाद कड़ी पूछताछ में दोनों ने अपना नाम दीपक यादव निवासी अंधारीपुर व सूरज सिंह कुश्वाहा निवासी ढढनी भानमल राय थाना सुहवल बताया। तलाशी लेने पर सूरज के पास से तमंचा 315 बोर का व एक जिन्दा कारतूस बरामद मिला।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि कड़ी पूछताछ में दोनों ने बताया कि वह पहली बार लूट की घटना को अंजाम देने जा रहे थे। दोनों ने बताया कि वे हाईस्कूल की पढ़ाई के बाद नौकरी के लिए इधर-उधर भटक रहे थे।

'