Today Breaking News

तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से वृद्ध की मौत, पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के जमानियां क्षेत्र के सुहवल थाना अन्तर्गत मेदिनीपुर गांव के समीप ताडीघाट बारा नेशनल हाईवे पर मंगलवार को अज्ञात वाहन के धक्के रामबदन राय उम्र करीब 60 वर्ष निवासी सुहवल की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही मौके पर राहगीरों की भीड इकठ्ठा हो गई, जब इस हादसे की सूचना परिजनों को‌ मिली तो उनमें जहाँ कोहराम मच गया।

वहीं गांव में घटना के बाद से ही सन्नाटा पसरा हुआ है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सड़क किनारे औधें मुह पडे मृतक के शव को कब्जे में लेकर पुलिस अभिरक्षा में पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया।इस घटना के बाद से ही मृतक की पत्नी शोभावती देवी का रो- रोकर बुरा हाल था।

पत्नी ने रोते-बिलखते दी जानकारी

पत्नी ने विलखते हुए बताया कि उसके पति रोज की तरह दैनिक दिनचर्या के बाद आज मंगलवार की सुबह करीब चार बजे मार्निंग वाक के लिए पैदल ही निकल पड़े। वह टहलटे हुए घर से चार किमी दूर पश्चिम तरफ मेदिनीपुर के समीप पहुंचे थे कि किसी अज्ञात वाहन के धक्के से वह गम्भीर रूप से जख्मी हो गये। आसापास के लोगों की मदद से पुलिस जिला अस्पताल ले गई। जहां डाक्टरों ने देखते ही पति को मृत घोषित कर दिया। जबकि फरार अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है।

तीन भाइयों में सबसे छोटा था मृतक

बताया कि उसके पति अपने तीन भाईयों में सबसे छोटे थे,उनके दो अन्य बडे भाईयों की काफी पहले ही मौत हो चुकी है। ग्रामीणों ने मांग किया कि पिडित पत्नी को जल्द सरकारी सहायता उपलब्ध कराई जाए ताकि वह अपना परवरिश कर सके। वहीं इस हादसे के तुरंत बाद सुहवल थाना पुलिस ने उस अज्ञात वाहन की तलाश तेज कर दी है। जिसके धक्के से वृद्ध की हादसे में मौत हो गई। सुहवल था‌ना प्रभारी निरीक्षक तारावती यादव ने बताया कि हादसे में मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा है।

'