Today Breaking News

पुराने ससुराल शाह हाउस में होली खेलेगी अनुपमा, वनराज और बापूजी के सामने अनुज तोड़ेगा शादी!

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अनुपमा टीवी सीरियल में काफी कुछ चल रहा है। अब आगे अनुपमा होली मनाने शाह हाउस जाने के वाली है और कहानी इसी के इर्द-गिर्द घूमेगी। ऐसा लगता है कि अनुज को छोटी अनु के बिना रहने में कठिनाई हो रही है और वह इसके लिए सिर्फ और सिर्प अनुपमा को जिम्मेदार ठहराता है। वह त्योहार मनाने के लिए शाह हाउस जाएगी और अनुज का बेसब्री से इंतजार करेगी। लेकिन यहा जो होगा वह किसी ने भी नहीं सोचा था, यहां तक कि अनुज के ऐसे बर्ताव की किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी।

आगे कहानी में अनुज, शाह हाउस आएगा और अनुपमा को उसके पुराने ससुराल के साथ होली खेलते हुए देखकर बहुत ज्यादा ही नाराज होगा। अनुज को अनुपमा से चिढ़ते हुए देखा जाएगा, क्योंकि वो छोटी अनु के लिए नहीं लड़ने का फैसला कर सेलिब्रेट कर रही है। अनुज को गुस्सा आ रहा है कि अनुपमा के पास उसके बच्चे हैं। अब होली पर अनुज जनता के सामने एक बड़ा तमाशा बनाते हुए दिखाई देगा। क्योंकि वह परिवार के सामने अनुपमा के बारे में बुरा-भला कहना शुरू कर देगा।

अंदर तक टूट जाएगी अनुपमा

अनुज अब गुस्से के मामले में वनराज से भी चार कदम आगे निकलने वाला है। अनुज इतना ज्यादा हंगामा खड़ा करेगा कि अब ये शादी टूटने का कगार तक पहुंच जाएगी। हालांकि ये सब देखकर सिर्फ वनराज ही है जो खुश होगा। अनुपमा को अब सीरियल में टूटा हुआ देखा जाएगा, क्योंकि वह अनुज की आंखों में नफरत देखेगी। क्या अनुपमा बहुत देर होने से पहले अपनी शादी बचा पाएगी या नहीं?

अनुपमा के आगामी एपिसोड में दर्शकों के लिए दिलचस्प ड्रामा दिखाया जाएगा। अनुज को लगता है कि अनुपमा को अनु और उसकी परवाह नहीं है और वह केवल अपने शाह परिवार के लिए चिंतित है। अनुज अपनी सारी हदें पार कर देगा और वह वनराज से भी बदतर बर्ताव करेगा। अनुज चिल्लाता है और सबके सामने अनुपमा का अपमान करता है। अनुज, अनुपमा को पूरे शाह परिवार और आसपास के लोगों के सामने शर्मिंदा करता है।

'