Today Breaking News

अनुज और अनुपमा का तलाक कराएगी मां कांता, भाई भावेश बनेगा सहारा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अनुपमा टीवी सीरियल में खूब उथल-पुथल मची हुई है। वर्तमान में अनुपमा ने अपनी मां के घर वापस आने का फैसला किा है। पूरी कहानी इसी के इर्द-गिर्द घूम रही है। पहले देखा गया था कि अनुपमा एक बार फिर जीवन की एक बड़ी परीक्षा का सामना कर रही है क्योंकि अनुज ने उसे अकेला छोड़ दिया है और लापता हो गया है। 

राश अनुपमा बहुत बुरी हालत में अपनी मां कांता के घर जाएगी। कांता का दिल उछल पड़ेगा क्योंकि वह अपनी बेटी की हालत देखेगी जो अनुज को खुद से ज्यादा प्यार करती थी। वह गुस्से से आगबबूला हो जाएगी, क्योंकि एक बार फिर अनुपमा को अपने अंदर के दर्द से गुजरना होगा। एकबार फिर से उसके पति ने उसे छोड़ने का फैसला किया है।

अनुपमा अपने मन की सही स्थिति में नहीं है और केवल अनुज के बारे में सोचेगी, लेकिन कांता उसे एक रियलिटी चेक देगी और उसे हर किसी के सामने खुद को चुनने के लिए कहेगी। अब कांता ही है जो अनुपमा में फिर से हिम्मत भरेगी। इतिहास एक बार फिर दोहराने जा रहा है क्योंकि कांता, अनुपमा की ओर से तलाक की मांग करेगी। जी हां, अनुपमा के तलाक का चौंकाने वाला कदम उठाया जाएगा। यह कांता की ओर से अपनी बेटी के लिए एक बड़ा कदम होने जा रहा है। क्या अनुज को अपनी गलती का एहसास हो पाएगा?

अनुपमा के आगामी एपिसोड में दर्शकों को काफी कुछ देखने को मिलेगा। शो में आगे देखा जाएगा कि अनुपमा खो सी गई है उसे अपने अनुज की याद आ रही है और वह चाहती है कि वह वापस आ जाए। दूसरी तरफ जब अनुपमा बैठी होती है तो भावेश उसके पास आता है और उसे याद दिलाता है कि उसका दिल पहले भी टूटा था, लेकिन इस बार वह बहुत अलग लग रही है। भावेश चाहता है कि अनुपमा खाना खाए, वो उसके मूड और दिमाग को बदलने की पूरी कोशिश करता है।

अनुपमा के इस मुश्किल वक्त में उसका भाई भावेश पूरा ध्यान रखना चाहता है। वो उसे खाना खिलाता है और बातें करने की कोशिश करता है। क्या अनुपमा भावेश की बातों से अपने व्यवहार में सुधार दिखाएंगी? क्या भावेश अनुज को अनुपमा के पास वापस ला पाएगा? यह देखना बेहद दिलचस्प होगा?

'