Today Breaking News

अनुपमा को घर से धक्के देकर निकालेगा अनुज, माया के सामने मांगनी पड़ेगी भीख!

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. सीरियल अनुपमा ने सभी को टीवी स्क्रीन ने बांधे रखा है। यह शो काफी समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। प्रशंसक यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि अनुपमा और अनुज कपाड़िया के जीवन में क्या होगा। फिलहाल छोटी अनु को लेकर बड़ा ड्रामा चल रहा है। अनुपमा और अनुज की बेटी ने माया के साथ दूर जाने का फैसला किया है जो उसकी बायलॉजिकल मां है।

अब आने वाले एपिसोड में, हम माया को अनुपमा को रियलिटी चेक देते हुए देखेंगे। अनुज, माया से बार-बार अनुरोध करेगा कि वह उसकी बेटी को उससे दूर न ले जाए। वह सचमुच माया से छोटी अनु को कपाड़िया घर में रहने देने के लिए विनती भी करेगा क्योंकि वह उसे एक बेहतर जीवन दे सकता है। लेकिन माया ने अपना मन बना लिया है। वहीं अनुपमा को भी माया से बार-बार माफी मांगते हुए देखा जाएगा।

अब अनुपमा के आने वाले एपिसोड में अनुज अपना आपा खो देगा। ऐसा लगता है कि छोटी अनु के घर से बाहर निकलने का अनुज के दिमाग पर बहुत बड़ा प्रभाव पड़ेगा, क्योंकि वह अपनी बेटी को सबसे ज्यादा प्यार करता है। हालांकि माया, छोटी अनु को दूर ले जाएगी क्योंकि अनुपमा एक अच्छी मां बनने में विफल रही है। इससे अनुज और अनुपमा के बीच एक दरार पैदा हो जाएगी, जिसे पार करना मुश्किल हो जाएगा। अनुज को गुस्से और नफरत से भरा हुआ देखा जाएगा। ऐसे में वो, वो कर देगा जिसके बारे में कभी किसी ने सोचा भी नहीं था।

अब आने वाले एपिसोड में अनुज, अनुपमा को घर छोड़ने के लिए कहेगा। जी हां, अनुपमा से घर छोड़ने और अपने बच्चों और मायका में वापस जाकर रहने का अनुज द्वारा आदेश दिया जाएगा। इससे अनुपमा गहरे सदमे में चली जाएंगी, क्योंकि अनुज उसका दुख और दर्द समझने में नाकाम रहा है। अनुज के शब्द अनुपमा को तीर की तरह चुभेंगे और वह रोते हुए घर से चली जाएगी। क्या अनुज को अपनी गलती का एहसास हो पाएगा या नहीं?

'