Today Breaking News

गैंगस्टर अतीक अहमद की वैन से हादसा टला, पटलने से बची गाड़ी; जानें क्या हुआ ऐसा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, शिवपुरी. गुजरात से उत्तर प्रदेश लाए जा रहे गैंगस्टर अतीक अहमद की वैन से बड़ा हादसा होने से बच गया। गैंगस्टर अतीक अहमद का काफिला मध्य प्रदेश की सीमा में प्रवेश हुआ तो उस दौरान अतीक अहमद की वैन के सामने गाय आ गई। जोरदार टक्कर से गाय की मौत हो गई। गनीमत रही वैन हादसे का शिकार होने से बच गई। टक्कर के बाद वैन को कुछ देर के लिए रोका गया और फिर काफिला आगे बढ़ा।

बता दे गैंगस्टर अतीक अहमद का काफिला शिवपुरी जिले से होकर गुजर रहा था जैसे यह काफिला खराई चेकपोस्ट होकर गुजरा तो उसी दौरान काफिले के सामने गाय आ गई और दर्दनाक मौत हो गई। काफिले में जिस वैन से गाय टकराई थी उस दिन में गैंगस्टर अतीक अहमद बैठा हुआ था। गाय टकराने के बाद गैंगस्टर अतीक अहमद की वैन और पुलिस का पूरा काफिला वही मौके पर रुक गया। उसके बाद कुछ पुलिस अधिकारी गाड़ियों से बाहर निकले तब रोड पर गाय बुरी तरह तड़प रही थी और उसके बाद उसकी मौत हो गई। थोड़ी देर बाद काफिला मौके से रवाना हुआ और उत्तर प्रदेश की ओर रवाना हो गया।

बता दे उत्तर प्रदेश कामाख्या गैंगस्टर अतीक अहमद का काफिला आज 6:30 बजे मध्य प्रदेश की सीमा में प्रवेश हुआ और उसके बाद जैसे ही शिवपुरी जिले के एक टोल प्लाजा पर पहुंचा, तो गैंगस्टर अतीक अहमद ने बाशरूम जाने की इच्छा जताई। उसके बाद पूरे काफिले को रोका गया और गैंगस्टर अतीक अहमद को बाहर निकाला। सड़क किनारे उसे बॉथरूम कराई और उसके बाद फिर वैन में बैठा दिया गया। इस दौरान गैंगस्टर अतीक अहमद के तेवर काफी ऊंचे दिखाई दिए वह अपनी मूछों पर ताव मारता रहा और मीडिया से कहता रहा कि मुझे कोई डर नहीं है।गैंगस्टर अतीक अहमद का काफिला शिवपुरी जिले से होकर उत्तर प्रदेश के झांसी में पहुंचा और झांसी से रवाना हो गया है।

'