Today Breaking News

शादी के मंच पर दूल्हे राजा का हंगामा: स्टेज से बोला- पुलिस बुलाओ या थाना...लड़की ने शादी से किया इनकार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ में शादी के लिए बारात लेकर पहुंचे दूल्हे ने जयमाल के समय स्टेज पर चढ़कर हंगामा किया। हंगामे के बाद पुलिस ने पहले तो दूल्हे को समझाने का पूरा प्रयास किया लेकिन दूल्हे ने उनकी एक भी बात नहीं सुनी। युवक के हंगामा करते देख युवती ने शादी करने से मना कर दिया। इसके बाद पहुंची पुलिस ने दूल्हे को हिरासत में ले लिया।

आजमगढ़ के भोरमऊ के भाटीम पारा गांव से रविवार शाम मऊ के कोपागंज क्षेत्र के दोस्तपूरा मोहल्ले में बारात आई थी। घराती पक्ष ने इस दौरान बारातियों का स्वागत सत्कार किया। सब कुछ सामान्य चल रहा था। जब जयमाल का समय हुआ तो दूल्हा अचानक अजीब हरकतें करने लगा। लड़की पक्ष को लगा कि युवक किसी बात से नाराज है तो लोग उसे समझाने लगे। इसी दौरान बारात में आए कुछ लोगों ने कहा कि युवक दिमागी रूप से थोड़ा कमजोर है। इसके बाद दूल्हे ने हंगामा शुरू कर दिया और स्टेज पर चढ़कर चिल्लाने लगा। देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस को वहां बुलाना पड़ गया।

स्टेज पर हंगामा करता युवक।

युवक बोला- पुलिस बुलाओ या थाना कुछ नहीं होने वाला

वहां पहुंचे पुलिस के कुछ लोग भी काफी देर तक कुर्सी पर बैठकर हंगामे को देखते रहे। मौजूद सभी लोगों को धमकाने लगा। पुलिस का नाम सुनते ही दूल्हे ने कहा कि पुलिस बुलाओ या थाना कुछ बिगड़ने वाला नहीं है। ये सब हरकतें देख रही युवती व उसके परिजनों ने शादी से इनकार कर दिया।

'