Today Breaking News

सुहागरात पर दूल्‍हे के ल‍िए दूध लेकर कमरे में पहुंची दुल्‍हन, देखते ही न‍िकल पड़ी चीख, जानें क्यों

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मैनपुरी. शादी का ख्वाब संजोए बैठी एक दुल्हन के सारे अरमान सुहाग की सेज पर पहुंचते ही टूट गए. पहली रात को दुल्हन-दूल्हे के लिए जब दूध लेकर पहुंची तो उसकी चीख निकल पड़ी. बहू की आवाज सुनकर ससुराल वाले भी कमरे की तरफ दौड़े. सुहाग की सेज सजी थी. दुल्हन दूध का गिलास लेकर सेज पर पहुंच गई, लेकिन कुछ देर बाद ही दुल्हन का मूड बिगड़ गया. आधी रात को दुल्हन ने शोर मचाया तो परिवार के लोग दौड़ पड़े. दुल्हन चीख-चीखकर कह रही थी कि मेरा पति नपुंसक है. मैं इसके साथ नहीं रहूंगी.

भोर में साढ़े तीन बजे दुल्हन ने फोन करके मायके पक्ष के लोगों को भी बुला लिया. पहले घर में समझौते के प्रयास हुए. इसके बाद मामला थाने पहुंच गया. पूरा मामला किशनी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचमपुर से जुड़ा है. यहां के रहने वाले एक व्यक्ति की शादी 2 मार्च को निलोई जसवंतनगर इटावा की रहने वाली लड़की के साथ हुई थी. 3 मार्च को दूल्हा दुल्हन को विदा कराकर घर ले आया. रात में 11:30 बजे तक संगीत का कार्यक्रम चला. इसके बाद 12 बजे के करीब नई- नवेली दुल्हन अपने पति के पास कमरे में पहुंच गई और उसने हंगामा शुरू कर दिया. उसने मायके फोन किया तो 20-22 लोग सुबह तड़के ससुराल पहुंच गए और दुल्हन को जबरन ले जाने लगे.

समझौते के बाद मायके गई दुल्हन

सूचना पाकर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आयी, जहां समझौते के प्रयास हुए. लेकिन बात नहीं बनी. इसके बाद दीपेंद्र और दुल्हन के पिता नेकराम ने पुलिस को लिखित में तहरीर दी और आभूषणों के साथ दुल्हन के मायके जाने की बात कही. कहा गया कि अब इस मामले का बाद में समाधान किया जाएगा. हालांकि इस पूरे मामले में पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है और प्रार्थना पत्र आने पर FIR की बात कह रही है. विवाहिता अपने घर जसवंतनगर इटावा में लौट गई है.

'