Today Breaking News

तीन बच्चों की मां प्रेमी संग फरार, बच्चों ने बताया की मां किसी रोहित नाम के लड़के से करती थी बात

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ जिले के हलधरपुर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव से तीन बच्चों की मां अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। पीड़ित पति के तरफ से घटना की सूचना हलधरपुर पुलिस को दे दी गई। शिकायत मिलने के बाद से पुलिस महिला की तलाश में जुट गई है।

बताया जाता है कि रामपुर गांव निवासी पति घटना के दिन घर पर नहीं थे। बच्चे अपने कमरे में पढ़ाई कर रहे थे। जबकि विवाहिता के ससुर जजमानी करते हैं, और वह भी घर पर नहीं थे। 7 मार्च की शाम 6 बजे विवाहिता के फोन पर उसके प्रेमी का फोन आया तो वह बच्चों को चकमा देते हुए घर से निकल गई और रामपुर रेलवे क्रॉसिंग पर पहुंच गई। जहां पर एक बाइक पर दो युवक सवार थे, और उसकी प्रतीक्षा कर रहे थे। वह उन्हीं बाइक सवारों के बाइक पर बैठ कर के चली गई। 

शाम को उसके पति जब घर पर आए तो पत्नी नही मिली। उसने आसपास के लोगों से पूछताछ की तो कुछ पता नहीं चला। परंतु जब रेलवे क्रॉसिंग रामपुर पहुंचा तो वहां कतिपय लोगों ने बताया कि एक बाइक पर बैठ कर के वह दो युवकों के साथ शाम को 6 बजे के लगभग चली गई। फिर देर रात्रि तक उसका पता लगाया गया। परंतु जब पति को उसके बारे में कुछ अता पता नहीं चला तो वह दूसरे दिन हलधरपुर थाने पर इसकी सूचना देने चला गया।

पति जब थाने शिकायत करने गया तो कहा गया की आप कोर्ट जाइए

थाने में कहा गया कि आप कोर्ट चले जाइए। विवाहिता ने अपने पति के मोबाइल पर जब भी कॉल किया तो वह स्विच ऑफ मिला। यही नहीं उसके प्रेमी रोहित का मोबाइल भी स्विच ऑफ मिला। बच्चों ने बताया था कि उसकी मां किसी रोहित नाम युवक से अक्सर बात करती रहती थी। पति के तरफ से पुलिस अधीक्षक मऊ के नाम 13 मार्च 2023 को शिकायती प्रतिवेदन देकर के इस मामले पर आवश्यक कार्रवाई किए जाने का अनुरोध किया।

'