Today Breaking News

गाजीपुर में 90 लाख कीमत की हेरोइन बरामद, 3 तस्कर गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में अन्तर्राज्यीय हेरोईन तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। गिरफ्तार तस्करों के कब्जे से 900 ग्राम हेरोइन, बिक्री का 2600 रुपए नगद, चार पहिया वाहन, एक मोटर साइकिल बरामद हुई है। बरामद हेरोइन की अंतर्राष्ट्रीय कीमत 90 लाख के करीब बताई जा रही है।

स्वाट टीम, सर्विलांस टीम और थाना रामपुर मांझा पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा की गई कार्रवाई में यह सफलता हासिल हुई है। एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर थानाक्षेत्र के अन्तर्राज्यीय हेरोईन तस्कर गिरोह के तीन तस्करों को बुढऊ बाबा चौराह ग्राम चकेरी के पास से गिरफ्तार किया गया।

एक चार पहिया वाहन वाहन भी मिला

पुलिस ने गाजीपुर के रहने वाले कमलेश यादव, अभिषेक यादव और झारखंड निवासी चुरामन प्रजापति को गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से कुल 900 ग्राम हेरोइन और बिक्री का 2600 रुपए, 01 चार पहिया वाहन और 01 मोटर साइकिल और 02 मोबाइल फोन बरामद किए हैं।

अन्य आरोपियों की तलाश जारी

एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार ने बताया कि बीते कुछ दिनों से जनपद में मादक पदार्थों की तस्करी की सूचनाएं मिल रही थीं। इसी के मद्देनजर पुलिस टीम को सक्रिय किया गया था। मुखबिर की सूचना के आधार पर अंतरराज्यीय हेरोइन तस्करी गिरोह के तीन बदमाशों को लगभग 90 लाख रुपए कीमत की हीरोइन के साथ गिरफ्तारी की गई है। इनके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।

'