Today Breaking News

गाजीपुर से लखनऊ के लिए अब सुबह चलेगी राजधानी रोडवेज बसें - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर रोडवेज की बस से सुबह के समय लखनऊ जाने की चाह रखने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। स्थानीय डिपो की ओर से सोमवार से रोजाना सुबह दो बसों का संचालन प्रदेश की राजधानी के लिए शुरू कर दिया गया है। सुबह पांच एवं सात बजे आजमगढ़ पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे होते हुए राजधानी बसें यहां से चलेंगी।

राज्य सड़क परिवहन निगम के स्थानीय डिपो के बेड़े में वर्तमान में 66 बसें हैं। इनमें से 61 बसों का संचालन किया जा रहा है। यहां से कानपुर, लखनऊ, गोरखपुर, प्रयागराज, वाराणसी, आजमगढ़, मऊ के साथ ही जिले के विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों के लिए बसें चलाई जा रही है। कुछ दिनों पहले जिले को मिली राजधानी बसों को लखनऊ होते हुए कानपुर के लिए चलाया जा रहा था।

इसी क्रम में यात्रियों की मांग को गंभीरता से लेते हुए अब इन बसों को लखनऊ तक संचालित किया जाएगा। ये बसें सुबह पांच एवं सात बजे यहां से चलेगी। सोमवार से आजमगढ़ पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे होते हुए लखनऊ तक इसका संचालन शुरु कर दिया गया। यही नहीं रोडवेज के यात्रियों के लिए एक और खुशखबरी है।

उनकी मांग पर गाजीपुर से वाराणसी तक एक नान स्टाप बाईपास सेवा का शुभारंभ भी आज से शुरू हो गया। यह बस यहां से वाराणसी और वाराणसी से यहां के लिए सुबह पांच बजे चलेगी। इस संबंध में सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक वीके पांडेय ने बताया कि यात्रियों की मांग पर सोमवार की सुबह से लखनऊ के लिए राजधानी बसों का संचालन शुरू कर दिया गया है। इसके साथ ही गाजीपुर-वाराणसी मार्ग पर नान स्टाप बाइपास सेवा का शुभारंभ भी कर दिया गया है।

'