Today Breaking News

नवनिर्मित मीटिंग हॉल का एसपी ने किया शुभारंभ - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मुहम्मदाबाद के भांवरकोल थाना परिसर में नवनिर्मित मीटिंग हॉल का लोकार्पण एसपी ओमवीर सिंह ने किया। इस अवसर पर क्षेत्र के लोगों से मुखातिब भी हुए। एसपी ने अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस के साथ बेहतर तालमेल बनाए रखने की अपील किया।



एसपी ओमवीर सिंह ने भांवरकोल थाना परिसर में नवनिर्मित मीटिंग रूम का शुभारंभ किए। इस दौरान एसओ मुहम्मदाबाद हितेंद्र कृष्ण सहित पुलिस विभाग के कई अन्य मातहत भी वहां मौजूद रहे। मीटिंग हाल का शुभारंभ करने के बाद एसपी ओमवीर सिंह ने थाना परिसर में वृक्षारोपण भी किया।

एसपी ने बताया कि भांवरकोल थाना क्षेत्र बेहद संवेदनशील थानों से एक है। इस इलाके से पशु तस्करी एवं शराब तस्करी बिहार को होती है। वर्तमान एसओ सत्येंद्र राय के कामों की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि वर्तमान एसओ ने बेहतर काम किया है। इसके साथ ही साथ उन्होंने स्थानीय लोगों को भी कानून व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस के सहयोग देने की अपील किया। एसपी सिंह ने कहा कि खाकी वर्दी वाले लोग किसी भी थाने पर महज मेहमान होते हैं। उन्हें स्थानीय ,मूल लोगों से कानून व्यवस्था बनाए रखने में मदद की दरकार होती है। एसपी ने यह भी कहा कि आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को स्थानीय लोगों को शरण देने से बचना चाहिए। अपराधिक पृष्ठभूमि के लोग किसी के नहीं होते हैं।वह समय आने पर किसी बड़ी घटना को अंजाम अपने लाभ के लिए दे देते हैं।

एसपी ने यह भी कहा कि नए मीटिंग हाल का लाभ स्थानीय लोगों को मिलेगा। पुलिस क्षेत्र में पुलिस जब भी भ्रमण को जाती होगी तो स्थानीय लोग आदर सत्कार करते हुए उन्हें चाय पीने को कहते होंगे। तब पुलिस की बेहतर छवि बनाने में आम लोगों की भी सहभागिता होनी चाहिए। लोक थाने पर आएं तो उन्हें एसो की ओर से चाय ऑफर होना चाहिए।

इस अवसर पर क्षेत्राधिकारी हितेंद्र कृष्ण, थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार राय, एसआई ओंकार तिवारी, मनोज मिश्रा , राम अजोर यादव,अतुल कुमार सिंह,अम्बुज मिश्रा, श्रीप्रकाश यादव सहित काफी संख्या में ग्राम प्रधान एवं क्षेत्र के गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।

'