Today Breaking News

गाजीपुर में दो घरों में चोरी, लाखों के जेवरात और डेढ़ लाख की नगदी लेकर फरार हुए चोर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में करंडा थाना अंतर्गत सबुआ गांव में मंगलवार की रात चोरों ने दो घरों को निशाना बना लिया। मकान के अंदर घुसे चोरों ने नगदी समेत लाखों के सोने चांदी के जेवरात पार कर दिए। वारदात की जानकारी लोगों को सुबह हुई। फिलहाल परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार, करंडा थाना अंतर्गत सबुआ गांव निवासी गजेंद्र सिंह बीती रात अपने परिजनों के साथ मकान के ऊपरी मंजिल पर भोजन कर सो गए। बुधवार की सुबह उनकी पत्नी ने देखा कि दूसरे कमरे का दरवाजा टूटा हुआ है। अलमारी में रखा सामान बिखरा पड़ा है। जैसे ही यह जानकारी हुई परिजनों सहित आसपास के ग्रामीण मौके पर जुट गए।

परिजनों ने देखा कि अलमारी में रखी तीन सोने की अंगूठी, एक जोड़ी सोने का झुमका, तीन जोड़ी पायल सहित नगदी 1,39,000 गायब है। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। वहीं इनके घर से चंद कदम दूर हरिश्चंद्र सिंह के घर में घुसे चोरों ने अलमारी में रखे बीस हजार रुपए नगदी चोरी कर ली।

परिजनों ने चोरी की वारदात की सूचना पुलिस को दी है। मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है। इस संबंध में करंडा थानाध्यक्ष संपूर्णानंद राय ने बताया कि मामला संज्ञान में है। पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।

'