Today Breaking News

मुख्तार अंसारी की पत्नी और साले समेत 4 पर FIR - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. माफिया मुख्तार अंसारी पर लगातार शासन-प्रशासन का शिकंजा कसता जा रहा है। अब गाजीपुर में मुख्तार की पत्नी आफ्शां अंसारी और 2 सालों समेत 4 के खिलाफ करोड़ों रुपए की हेराफेरी का एफआईआर दर्ज हुआ है। पीड़ित ने चारों लोगों पर उसकी कंपनी पर डरा- धमकाकर कब्जा कर लेने का आरोप लगाया है। पूर्व विधायक मुख्‍तार अंसारी, विधायक बेटा अब्‍बास अंसारी और बहू निखत अभी जेल में हैं। इस मामले में कई जगहों पर छापेमारी भी की गई थी।

गाजीपुर शहर कोतवाली में मुख्‍तार की पत्‍नी आफ्शां अंसारी, उनके दो भाई समेत 4 के खिलाफ मसूद आलम ने एफआईआर दर्ज कराई है। शहर के सैय्यडवाड़े के रहने वाले मसूद ने आफसा अंसारी, उसके दो भाई समेत चार लोगों पर करोड़ों रुपए की हेराफेरी का आरोप लगाते हुए केस किया है। वादी ने आरोपियों पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है।

धोखाधड़ी से फर्म में शामिल होकर कब्जा किया

सदर कोतवाली निवासी सैय्यदवाड़ा निवासी मसूद आलम ने विकास कंस्ट्रक्शन कंपनी को अपनी फर्म बताया है। साथ ही मुख्तार अंसारी की पत्नी आफ्शां अंसारी, आतिफ रजा और अनवर शहजाद पर धोखाधड़ी से फर्म में शामिल होने और कब्जा करने का आरोप भी लगाया। कोतवाल तेजबहादुर सिंह ने बताया कि मसूद आलम की तहरीर पर आफ्शां अंसारी, आतिफ रजा और अनवर शहजाद और जाकिर हुसैन के खिलाफ 406, 420, 386, 506 धारा में 24 फरवरी को केस दर्ज किया गया है।

कंपनी के करोड़ों रुपए हड़पने का आरोप

पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि मसूद आलम ने तहरीर देते हुए बताया कि उनके और उनके तीन सहयोगियों ने एक विकास कंस्ट्रक्शन नाम की फर्म बनाई गई थी। 2010 और 2012 में आफ्शां अंसारी और उनके भाइयों ने धमकी देकर, डराकर उनकी कंपनी में अनाधिकृत रूप से कब्जा कर लिया। कंपनी के उस समय के करोड़ों रुपए भी इन लोगों द्वारा हड़प लिए गए। उसी तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

'