Today Breaking News

भांवरकोल थाना के 2 आरक्षी सस्पेंड, SI समेत 3 लाइन हाजिर, SP ने लिया एक्शन लिया - Ghazipur News

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. भांवरकोल थाना पर नियुक्त पुलिसकर्मीयों की ओर से ड्यूटी में लापरवाही करने को लेकर ग़ाज़ीपुर एसपी ने बड़ा एक्शन लिया हैं। एसपी ओमवीर सिंह ने 2 आरक्षी को तत्काल प्रभाव से निलम्बित और 1 एसआई सहित कुल 3 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया है। इनमें 02 आरक्षी भी शामिल है।इन सभी पर ड्यूटी में कोताही बरतने का आरोप है।

एसएचओ सत्येंद्र नाथ राय के अनुसार 18 तारीख को कांस्टेबल बीरेंद्र मिश्रा और रंजीत भारती ने शराब के नशे में एक शराब के ठेके में मुफ्त शराब आदि को लेकर विवाद कर लिया। इसके बाद दोनों ने मौके से शराब की कुछ पेटियां साथ ही खड़े पिकअप पर लादी और लेकर थाने चले आए ।इसके साथ ही यह दोनों शराब के ठेके से कुछ लोगों को भी साथ थाना लेकर आए। बाद में शराब की पेटी और ठेके से लाए लोगो को इन्होंने छोड़ दिया।इस घटना की जानकारी इन्होंने थानाध्यक्ष तक को नही दी।न इन प्रकरण में कोई कानूनी लिखा पढ़ी ही किया।

इन सब के साथ ही एसआई रवि राम और कॉन्स्टेबल जितेंद्र शुक्ल और रोहित पांडेय की भूमिका भी संदेहास्पद पायी गयी।प्रथमदृष्टया यह सभी ड्यूटी में शिथिलता बरतने के दोषी पाए गए।इस बाबत यूपी पुलिस के ट्वीटर हैंडल पर शिकायत की गई थी।शिकायत करने वाले ने अपनी शिकायत को पुख्ता करने के लिए 2 वीडियो क्लिप को भी ट्वीट किया था।

एसपी ओमवीर सिंह ने सभी के खिलाफ एक्शन लिया

इन सभी को प्रथमदृष्टया दोषी पाते हुए एसपी ओमवीर सिंह ने सभी के खिलाफ एक्शन लिया है। एसआई रवि राम और कॉन्स्टेबल जितेंद्र शुक्ला और रोहित पांडेय को लाइन हाजिर कर दिया गया है। वही कॉन्स्टेबल वीरेंद्र मिश्रा और रंजीत भारती को सस्पेंड कर दिया गया है। इसके साथ ही इन मामले में डिपार्टमेंटल जांच बिठा दी गयी है।

'