Today Breaking News

कांताबेन के हाथों पिटते-पिटते बचेगी बरखा, प्रॉपर्टी हथियाने के लिए खेलेगी नया दाव

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. Anupama Aaj ka Episode: टीवी शो 'अनुपमा' के सोमवार के एपिसोड में आप देखेंगे कि समर जब घर से जाने की बात कहेगा तो हर कोई उसे समझाने की कोशिश करेगा। यहां तक कि लीला भी उसके आगे हाथ जोड़ेगी और गिड़गिड़ाएगी। बावजूद इसके जब वह नहीं समझेगा तो वनराज उसे उसकी गर्लफ्रेंड डिंपी के साथ शाह हाउस से चले जाने को कहेगा। तब किंजल सिचुएशन संभालेगी और समर, वनराज और लीला को शांत कराएगी। किंजल कहेगी कि आप बिलकुल फिक्र मत कीजिए बापूजी, मैं सब संभाल लूंगी। तब बापूजी कहेंगे कि तू दूसरी अनुपमा बन गई है बेटा, लेकिन अनुपमा बनना आसान नहीं है।

बरखा को अनुपमा ने दिया जवाब

उधर कांताबेन के घर पर बरखा की चालबाजियों का उसे माकूल जवाब मिलेगा। पहले तो अनुपमा उसे जवाब देगी और कहेगी कि वह उसकी सारी चालबाजियां समझ रही है, इसलिए चुपचाप सामान उठाकर वापस कपाड़िया मेंशन रवाना हो जाए। बरखा इसके बाद अनुपमा की मां को भड़काने की कोशिश करेगी, जिस पर कांताबेन अपना आपा खो बैठेगी और बरखा पर लगभग हाथ उठाने को तैयार हो जाएगी, बेचारी बरखा की सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाएगी और वह उल्टे पांव वहां से लौट आएगी।

अनुज को भड़काने की कोशिश करेगी बरखा

घर लौटकर बरखा तुरंत अनुज कपाड़िया को फोन करेगी और उसे भड़काने की कोशिश करेगी। वह अनुज कपाड़िया से कहेगी कि वह अनुपमा का सामान देने उसके घर गई थी, यह सोचकर कि उसे इस सामान की जरूरत होगी। लेकिन उसने और उसकी मां ने मुझे धक्के मारकर अपने घर से निकाल दिया। बरखा आग में घी डालने की पूरी कोशिश करेगी। वह कहेगी कि मुझे तो यकीन ही नहीं हुआ कि यह वही अनुपमा है जो रिश्तों में जान देने की बातें किया करती थी।

प्रोमो वीडियो में फिर दिया गया है ये हिंट

बरखा अनुज से कहेगी कि अनुपमा कोई हिसाब बराबर करने की बातें कर रही थी। वह पूरी कोशिश करेगी कि अनुज कपाड़िया भड़क जाए और अनुपमा से नफरत करने लगे। हालांकि अनुज को हैरानी होगी कि उसकी पत्नी इस तरह का बर्ताव नहीं कर सकती है। शो के प्रोमो वीडियो में कहानी अभी भी वहीं की वहीं है, इस हफ्ते अनुपमा और अनुज की कपाड़िया हाउस में वापसी और डांस एकेडमी में लगातार आ रहे प्रमोशन्स के बारे में दिखाया गया है।

'