Today Breaking News

'हाय अल्लाह, अब्बू का मार डालेन'... जेल में रोता रहा अतीक का बेटा अली

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. हाय अल्लाह, अब्बू और चच्चा का मार डालेन.. बहुत बड़ा विश्वास घात हुआ है। छोटे के बाद अब अब्बू और चच्चा की भी हत्या करा दी। नैनी सेंट्रल जेल में बंद अतीक का दूसरे नंबर का बेटा हत्या की जानकारी मिलने पर बैरक में खूब रोया।


अली को अतीक और अशरफ की हत्या की जानकारी रविवार की सुबह सात बजे हुई। जेल सूत्रों के अनुसार वरिष्ठ जेल अधीक्षक रंग बहादुर समेत अन्य जेल के अधिकारी सुबह सात बजे अली की बैरक में पहुंचे और उसके पिता और चाचा की हत्या की जानकारी दी। सूत्रों के मुताबिक यह सुनते ही अली अपना सिर पकड़कर रोने लगा। रोते-रोते कई बार अचेत भी हुआ। जिसके बाद डॉक्टरों की टीम ने उसका चेकअप किया। दोपहर को प्रभारी डीआईजी जेल भी उसके पास गए और उसे समझाया।

सुबह का नाश्ता और दोपहर का खाना लेने से किया इनकार

पिता और चाचा के मारे जाने की खबर सुनने के बाद अली सुबह नाश्ते में मिलने वाला दलिया और दोपहर में दाल, चावल, रोटी और सब्जी लेने से इनकार कर दिया। सूत्रों की मानें तो अली को खाने के लिए कई बार कहा गया, लेकिन वह दहाड़े मारकर रोता रहा।

अधीक्षक के आदेश के बावजूद बिना तलाशी और इंट्री के जेल में प्रवेश

मीडिया कैमरे के सामने माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ ही हत्या के बाद पूरे प्रदेश मे हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया। वहीं रविवार को नैनी जेल के नेहरू द्वार के पास बैरियर सिर्फ खानापूर्ति के लिए लगा दिखा। कर्मचारी बिना तलाशी और आगंतुक रजिस्टर में इंट्री किसी को भी जेल में प्रवेश दे दे रहे थे।

'