Today Breaking News

Corona Cases in Ghazipur: ग़ाज़ीपुर में भी बढ़ने लगे कोरोना पॉजिटिव केस, अभी तक मिले 7 संक्रमित

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. Corona Cases in Ghazipur: गाज़ीपुर में बदलते मौसम में संक्रामक बीमारियों के बीच कोरोना वायरस भी अपना प्रभाव दिखाने लगा है। जनपद में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ने लगी है। बुधवार को एक और कोरोना संक्रमित मरीज मिला है।

ग़ाज़ीपुर जिले में अब कुल कोरोना संक्रमितों (Corona Cases in Ghazipur) की संख्या 7 हो गई है। चिकित्सकों ने संक्रमित मरीजों को दवा देने के साथ ही होम आइसोलेन में रहने की सलाह दी है। वहीं स्वास्थ्य विभाग की टीम ने संक्रमित मरीजों के परिजनों का सैंपल लेकर जिला अस्पताल के लैब में भेज दिया।

कोरोना के लक्षण मिलने पर तत्काल जांच कराएं

जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डा. उमेश कुमार ने बताया कि बुधवार को एक और मरीज कोरोना संक्रमित मिला है। अबतक गाजीपुर में सात मरीज कोरोना संक्रमित मिले है। इन मरीजों को होम आइसोलेशन में इलाज चल रहा है। उन्होने लोगों से अपील किया कि कोरोना के लक्षण मिलने पर तत्काल जांच कराएं। इसका जांच निःशुल्क होता है। बाजारों में निकलने पर मास्क का प्रयोग करें व उचित दूरी का पालन करें। भीड़ भाड़ वाली जगहों पर ना जाएं। शारीरिक दूरी का पालन करें। संक्रमण बढ़ रहा है, इसलिए सतर्क रहने की जरूरत है।

प्रतिदिन 500 से ज्यादा कोरोना टेस्टिंग की जा रही

स्वास्थ विभाग में द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से प्रतिदिन 500 से ज्यादा कोरोना टेस्टिंग की जा रही है। ऐसे में बीते 2 दिन में कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने के बाद स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। जांच में संक्रमित मरीजों के मिलने से एक्टिव मोड में आए स्वास्थ्य विभाग ने जांच का दायरा बढ़ाने का दावा भी किया है।

'