Today Breaking News

मारपीट में घायल अधेड़ की इलाज के दौरान मौत, चार पर मुकदमा - Ghazipur News

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में बीते मंगलवार को हुए मारपीट में घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान वाराणसी के ट्रामा सेंटर में मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा शव को परिजनों को‌ सौंप दिया। वहीं मृतक के पुत्र की तहरीर के आधार पर पुलिस ने चार के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जमानियां तहसील क्षेत्र के सुहवल थाना क्षेत्र अंतर्गत कालूपुर गांव में शनिवार की सुबह शव पहुंचा तो कोहराम मच गया। ग्रामीणों की मौके पर भारी भीड़ इकठ्ठा हो गई। पुलिस ने एहतियातन सुरक्षा के कड़े प्रबंध कर दिए। खुद थानाध्यक्ष मय फोर्स संग मौके पर मौजूद रहे।

मृत अधेड़ का अंतिम दाह संस्कार गंगा किनारे श्मशान घाट पर पुलिस सुरक्षा में किया गया। घटना के बाद से ही गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है, जबकि सभी आरोपी घर छोड़ फरार हो गये हैं। पीड़ित पुत्र बंटी यादव ने बताया कि उसके पिता बीते मंगलवार की शाम गंगा स्नान कर अकेले घर आ रहे थे कि गांव के डीह बाबा के पास राधे श्याम का कुत्ता भौंकने लगा। जिस पर उसके पिता ने कुत्ते को डंडे से मार दिया।

यह देख राधेश्याम का पुत्र गोविन्द लाठी लेकर मौके पर आ गया और गाली गलौज करने लगा। जिस पर उसके पिता ने ऐसा कहने से मना किया तो विपक्षी ने अपने परिवार के कई सदस्यों समेत ईंट पत्थर व डंडा से जमकर मारपीट कर घायल कर दिया। जिसके बाद पिता को अस्पताल ले गये। जहां हालत गम्भीर देख चिकित्सक ने वाराणसी रेफर कर दिया था। इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

'