Today Breaking News

जैकिशन साहू बोले- अपराधी नहीं हैं शाइस्ता परवीन और अफशा अंसारी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. यूपी पुलिस जहां अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन और मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशा अंसारी की खोज में लगी हुई है। वहीं गाजीपुर से सपा के विधायक जैकिशन साहू ने दोनों को क्लीन चिट दे दी है। उनका बयान अब सुर्खियों में है। शुक्रवार को अफशा अंसारी के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी हुआ, दूसरी तरफ विधायक ने बड़ा बयान दे दिया।

सपा विधायक जैकिशन साहू ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि शाइस्ता परवीन और अफशा सारी अपराधी नहीं हैं। इन लोगों को घसीटा जा रहा है, तो इसे राजनीति नहीं तो क्या यज्ञ और हवन कहेंगे। विधायक के इस बयान के बाद सियासी गलियारे में चर्चा का बाजार गर्म हो चुका है।

गाजीपुर सदर से विधायक है जैकिशन

जैकिशन साहू गाजीपुर सदर सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक हैं। इससे पहले भी वे कई बार चर्चा में आ चुके हैं। अबकि अतीक और मुख्तार की पत्नियों को लेकर दिए गए बयान को लेकर चर्चा में हैं। बता दें कि बाहुबली मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशा अंसारी की तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है। इतना ही नहीं अफशा अंसारी पर घोषित 25000 का इनाम बढ़ाकर 50,000 कर दिया गया है। 1 दिन पूर्व मऊ पुलिस की टीम ने गाजीपुर के मोहम्मदाबाद स्थित मुख्तार अंसारी के पैतृक आवास पर अफशा अंसारी की तलाश में छापेमारी भी की थी।

'