Today Breaking News

Kisi ka Bhai Kisi Ki Jaan Torrent Download Online: सलमान खान को लगा बड़ा झटका,रिलीज होते ही HD Print में लीक हुई KKBKKJ

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. Kisi ka Bhai Kisi Ki Jaan Torrent Download Online: फिल्म अब HD प्रिंट में Filmyzilla, 123movies, Filmywap, Onlinemoviewatches, 123movierulz, Telegram, Tamilrockers पर उपलब्ध है. 21 अप्रैल को किसी का भाई किसी की जान रिलीज हो गई. फिल्म को लेकर ट्विटर पर मिक्सड रिव्यूज आने लगे है. मूवी रिलीज के कुछ घंटों बाद ही पायरेसी का शिकार हो गई. जूम टीवी के एक रिपोर्ट की मानें तो फिल्म अब HD प्रिंट में Filmyzilla, 123movies, Filmywap, Onlinemoviewatches, 123movierulz, Telegram, Tamilrockers साइट्स पर उपलब्ध है. हालांकि इससे पहले भी कई मूवीज ऑनलाइन लीक हो गई है, जिसमें शहजादा, मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे, शहजादा, सेल्फी शामिल है. 

kisi-ka-bhai-kisi-ki-jaan-leaked-online-salman-khan-movie-full-hd-film-free-download-available-in-tamilrockers-telegram

HD प्रिंट में डाउनलोड करने मिल रही फिल्म किसी का भाई किसी की जान  (Kisi ka Bhai Kisi Ki Jaan)

फिल्म किसी का भाई किसी की जान कुछ पोर्टल्स पर 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p और HD में डाउनलोड के लिए मिल रही है. ऐसे में मूवी पर तगड़ा असर होगा. इसका सीधा -सीधा असर कमाई पर पड़ेगा. वहीं, मूवीज को स्टार्स और क्रिटिक्स अच्छा रिस्पांस दे रहे है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, किसी का भाई किसी की जान 4500 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी, जिसमें हर दिन 16,000 से ज्यादा शो होंगे. 

पहले दिन कितना कमाएगी मूवी?

पठान के बाद 2023 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म किसी का भाई किसी की जान का क्रेज फैंस के बीच खूब देखने को मिल रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म पहले दिन तगड़ी कमाई कर सकती है. रिपोर्ट्स के अनुसार, ओपनिंग डे पर ये 15-20 करोड़ रुपये कमा सकती है. कई रिपोर्ट्स में 18-20 करोड़ रुपये बताया जा रहा है.

'