Today Breaking News

गाजीपुर के किशोर का अवैध असलहे के साथ फोटो वायरल, गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में एक नाबालिग को अवैध असलहों के साथ फोटो खिंचवाना भारी पड़ गया। अवैध असलहे के साथ उसकी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। फोटो वायरल होते ही पुलिस ने उसे पकड़ लिया। यह पूरा मामला जंगीपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को व्हाट्सएप के जरिए एक नाबालिग की तस्वीर प्राप्त हुई थी। उस फोटो में नाबालिग आरोपी अपनी पैंट में दो असलहे लगाए हुए है। सोशल मीडिया के जरिए मिली उस तस्वीर को लेकर पुलिस टीम ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी। काफी खोजबीन के बाद फोटो वाले नाबालिग आरोपी की शिनाख्त हुई।

थानाध्यक्ष जंगीपुर ने बताया कि थाना क्षेत्र के ग्राम कदियापुर से चेकिंग के दौरान आरोपी नाबालिग युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही उसकी निशानदेही पर 01 देशी तमंचा 315 बोर व 02 जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद किया गया। बरामद तमंचा व कारतूस के आधार पर धारा 3/25 आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि आरोपी की असलहे के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही थी। ऐसी तस्वीर संज्ञान में आते ही पुलिस की टीम ने आरोपी की तलाशी शुरू कर दी थी। पुलिस की चेकिंग के दौरान आरोपी पकड़ा गया। कार्रवाई की जा रही है।

'