Today Breaking News

गैंगरेप पीड़िता से बयान लेने के नाम पर दारोगा ने की छेड़खानी, गांव वालों ने दारोगा को जमकर पीटा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, अयोध्या. उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले के कोछा गांव में एक दरोगा पर बयान लेने के दौरान पीड़िता से छेड़खानी करने का बड़ा आरोप लगा है। रविवार को हुई इस घटना के बाद ग्रामीणों ने सादी वर्दी में गए दरोगा की जमकर पिटाई कर दी। जानकारी के बाद पहुंची स्थानीय पुलिस दरोगा को लेकर अस्पताल पहुंची और उसका मेडिकल कराया। 

इस मामले में आरोपी दरोगा केपी यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। यह पूरा मामला बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के कोछा गांव का है।

अयोध्या के इनायतनगर थाने में तैनात दरोगा केपी यादव एक गैंगरेप पीड़िता से बयान लेने के लिए गए थे। दारोगाजी न तो वर्दी में गए थे और न ही महिला से बयान लेते समय महिला सिपाही ही अपने साथ ले गए थे। बताया जाता है कि महिला से अकेले में बयान लेते समय दरोगा केपी यादव ने उसके साथ छेड़खानी और अश्लील हरकतें शुरू कर दीं, जिसके बाद महिला ने शोर मचाया तो ग्रामीण जमा हो गए। सादी वर्दी में अकेले गए दारोगा जी की पहले तो जमकर पिटाई कर दी। फिर इस घटना की सूचना थाने को दे दी।

जानकारी मिलने पर स्थानीय बीकापुर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और दारोगा जी को लेकर अस्पताल पहुंची। यहां उनका उपचार और मेडिकल हुआ। मामले में आरोपी दारोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विभागीय जांच शुरू कर दी गई है। एसपी ग्रामीण अतुल सोनकर ने बताया कि 9 अप्रैल को महिला द्वारा तहरीर दी गई थी कि थाना इनायतनगर में तैनात एक उपनिरीक्षक ने गलत हरकत की थी। तत्काल अभियोग पंजीकृत कर समुचित धाराओं में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

'