Today Breaking News

शादी के बाद भी प्रेमी को भूल नहीं सकी प्रेमिका, स्कूटी से ग़ाज़ीपुर से पहुंची आजमगढ़ और खाया जहर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. शादी के बाद भी प्रेमी से मिलने के लिए प्रेमिका तड़प उठी। स्कूटी से ही गाजीपुर से आजमगढ़ पहुंच गई। आजमगढ़ के तरवा में स्थित अवनी गांव में स्कूटी से प्रेमी से मिलने आई प्रेमिका ने क्रिकेट खेल रहे प्रेमी को बुलाया। कुछ देर बात की और जहर खाकर जान दे दी। दोनों के बीच तीन साल से प्रेम संबंध था। एक साल पूर्व युवती की शादी कहीं और हो गई थी। घटना के बाद प्रेमी व उसके परिवार के लोग घर छोड़कर फरार हो गए हैं। पुलिस कारणों की पड़ताल कर रही है।

गाजीपुर जनपद के खानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की 24 वर्षीय युवती का तरवा थाना क्षेत्र के अवनी गांव निवासी युवक से करीब तीन साल से प्रेम संबंध था। प्रेमी का युवती के गांव में ननिहाल में है। वहां आते-जाते समय दोनों के बीच रिश्ते बन गए थे। जानकारी होने के बाद युवती के परिजनों ने एक साल पहले उसकी शादी कहीं और कर दी।

तरवा थानाध्यक्ष बसंत कुमार के मुताबिक, शादी के बाद भी युवती लगातार उसके संपर्क में थी। वह शादी के बाद से मायके में ही थी। जल्द ही उसकी विदाई होने वाली थी। रविवार की दोपहर वह स्कूटी से अवनी गांव पहुंची। प्राइमरी स्कूल के पास स्थित मैदान में युवक गांव के लड़कों के साथ क्रिकेट खेल रहा था। युवती ने उसे स्कूल के पास बुलाया। दोनों में काफी देर तक बातचीत हुई।

इसके बाद युवती ने स्कूटी की डिग्गी से पानी निकाला और जहरीला पदार्थ खा लिया। कुछ ही देर में वह अचेत हो गई। इसके बाद प्रेमी व उसके पिता उसे लेकर लालगंज अस्पताल पहुंचे। डॉक्टर ने हालत गंभीर देख रेफर कर दिया। इसके बाद उसे मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां रात में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। थानाध्यक्ष बसंत कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। इस संबंध में कोई तहरीर नहीं मिली है।

'