Today Breaking News

गाज़ीपुर एसपी ने बैंक में चलाया चेकिंग अभियान, संदिग्धों की ली गई तलाशी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाज़ीपुर में बैंकों की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के लिए पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने चेकिंग अभियान चलाया। पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने आज मिश्र बाजार स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया मुख्य शाखा का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान पुलिस अधीक्षक ने बैंक सुरक्षा से संबंधित विभिन्न बिंदुओं का निरीक्षण किया और उनके द्वारा बैंक में संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की गई।

भारी पुलिस फोर्स के साथ पुलिस कप्तान ने बैंक सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों से सुरक्षा संबंधित जानकारी ली और उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश दिया। पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने कहा कि रविवार को बैंक बंद रहता है जिसके कारण सोमवार को बैंक पुनः खुलने के बाद काफी भीड़ भाड़ की स्थिति बनी रहती है। ऐसे में संदिग्ध लोगों की पहचान नहीं हो पाती है और वह घटनाओं को अंजाम देने में सफल हो जाते हैं।

बैंक परिसर में अकारण किसी को भी आना सख्त मना

बैंक परिसर में अकारण किसी को भी आना सख्त मना है। अगर किसी पर संदेह होता है तो बैंक कर्मचारी नजदीकी पुलिस प्रशासन को सूचना जरूर दें। ऐसा कई बार देखने को मिलता है कि बैंक के आसपास की दुकानों पर अकारण कुछ लोग मौजूद रहते हैं।

बैंक परिसर में तैनात सुरक्षाकर्मियों को दिए निर्देश

एक मोटरसाइकिल पर तीन तीन लोग और नौजवानों की मौजूदगी पर विशेष ध्यान दिया जाएगा और बैंक परिसर में तैनात सुरक्षाकर्मियों को भी निर्देशित किया गया। अनावश्यक बैंक में बैठे हुए व्यक्तियों से पूछताछ भी करें और उन्हें बाहर करें। फिलहाल पुलिस अधीक्षक द्वारा भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ बैंक परिसर में चलाए गए चेकिंग अभियान से हड़कम्प की स्थिति बनी रही।

'