Today Breaking News

गाजीपुर में NCB की छापेमारी, एक करोड़ की प्रतिबंधित दवाओं के साथ दो गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जमानिया के सुहवल थाना क्षेत्र के रामपुर मिल्की गांव में शुक्रवार को नारकोटिक्स विभाग टीम ने छापेमारी की। इस दौरान टिंकू उर्फ पंकज को भारी मात्रा में नशीली दवाओं के साथ दबोच लिया। बरामद दवाओं की कीमत एक करोड़ कीमत बताई जा रही है। टीम ने पकड़े गये युवक से कड़ी पूछताछ की। टीम का कहना है कि गिरोह में शामिल अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।

नारकोटिक्स विभाग के अधीक्षक एसके सिंह ने बताया कि उन्हें व उनकी टीम को सूचना मिली कि क्षेत्र में नशीली दवाओं का अवैध कारोबार जमकर हो रहा है। जिसके बाद वह आलाधिकारियों के निर्देश पर अपनी टीम के साथ रामपुर मिल्की पहुंचे। जहां से उनकी टीम ने नशीली दवाओं के कारोबार में लिप्त तस्कर टिंकू उर्फ पंकज को दबोच लिया। उससे कड़ी पूछताछ व उसके द्वारा बताए गये निशानदेही पर एक स्थान से करीब एक करोड़ की बूप्रोनारफीन व टरमाडोल के इंजेक्शन व निट्राजेपास व अलप्राजोलाम की भारी मात्रा में टैबलेट बरामद किया गया।

पिछले साल भी पकड़ी गई थी नशीली दवाएं

बता दें कि इसके पहले भी सुहवल थाना क्षेत्र के गरूआमकसूदपुर में बीती 2022 जुलाई माह में नारकोटिक्स विभाग के छापेमारी की थी। छापेमारी में एक दवा की दुकान से करीब 50 लाख की नशीली दवाएं पकड़ी गई थीं। सबसे हैरानी की बात यह है कि सुहवल थाना क्षेत्र में नारकोटिक्स विभाग के बड़े पैमाने पर छापेमारी में करोड़ों की नशीली दवाओं के बरामदगी की भनक तक सुहवल थाना पुलिस को नहीं लग सकी।

वहीं लोगों ने कहा कि थाना क्षेत्र कई गावों में नशीली दवाओं का धंधा बड़े पैमाने पर क ई सालों से धड़ल्ले से चल रहा है। बावजूद पुलिस कार्रवाई करने के बजाय आंख मूंदे हुए है। इस छापेमारी में नारकोटिक्स के वरिष्ठ निरीक्षक केके श्रीवास्तव, निरीक्षक रवि रंजन, कन्हैया लाल, कुलदीप गुधैनिया, उप निरक्षक रुचि शर्मा,सुरेश कुमार, लक्ष्मी शंकर आदि मौजूद रहे।

'