Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर में ट्रैक्टर-बाइक की आमने-सामने भिड़ंत, बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. ग़ाज़ीपुर में ट्रैक्टर और बाइक में हुई आमने-सामने की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना करंडा थाना क्षेत्र के सुआपुर गांव के पास की है। पुलिस ने दोनों मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है।

बताया जा रहा है कि चंदौली के रहने वाले अलियार प्रजापति (30) और गाजीपुर के तिवारीपुर के रहने वाले शेखर प्रजापति (28) एक ही बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहे थे। दोनों आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। रास्ते में सामने से आ रहे ट्रैक्टर से जोरदार टक्कर में दोनों लहूलुहान होकर सड़क पर गिर पड़े।

पुलिस ने ट्रैक्टर को पकड़ा

मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने आनन-फानन दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा, जहां चिकित्सकों ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया। करंडा थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार चौधरी ने बताया कि चोचकपुर-सुआपुर मार्ग पर ट्रैक्टर और बाइक की आमने सामने टक्कर में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई है, जिनमें से एक चंदौली का रहने वाला है। मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि ट्रैक्टर भी पकड़ लिया गया है।

'