Today Breaking News

गाजीपुर में आकाशीय बिजली गिरने से छात्र की मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में बीते 2 दिन से रुक-रुक कर हो रही बारिश से तापमान में गिरावट दर्ज की गई है। वहीं शादियाबाद थाना क्षेत्र के रामपुरजीवन गांव में आकाशीय बिजली गिरने से एक युवक की मौत हो गई है। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारियों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि दुल्लहपुर क्षेत्र के बद्धोपुर के रहने वाले इंटर के छात्र सोनू कुमार (19) अपनी ननिहाल शादियाबाद थाना क्षेत्र के रामपुर जीवन गए हुए थे। ननिहाल में टीनशेड वाले घर में सोनू कुमार बैठे थे कि तभी दीवार पर अचानक आकाशीय बिजली गिर पड़ी। आकाशीय बिजली गिरने से दीवार भरभरा कर ढह गई और उसमें बैठे सोनू की दर्दनाक मौत हो गई।

सूचना मिलते ही जहां परिजनों में कोहराम मच गया, वहीं जखनिया के नायाब तहसीलदार समेत स्थानीय थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को जिला अस्पताल भिजवा दिया है। मालूम हो कि पिछले 2 दिनों से जिले में रुक-रुक कर बारिश हो रही है, इससे किसानों की भी चिंता बढ़ गई है।

छाए रहेंगे बादल

कृषि विज्ञान केंद्र पीजी कॉलेज गाजीपुर से प्राप्त आगामी दिनों के मौसम के पूर्वानुमान के अनुसार, हल्के बादल छाए रहने की सम्भावना के साथ छिटपुट बूंदा बांदी होने की सम्भावना है। तेज बारिश की सम्भावना नहीं है। अधिकतम तापमान 32 से 36 डिग्री सेंटीग्रेड व न्यूनतम तापमान 18 से 21 डिग्री सेंटीग्रेड के बीच रहने की संभावना है। पश्चमी हवा औसत 10 से 15 किलोमीटर प्रति घंटा से चलने की उम्मीद है।

'