Today Breaking News

Ghazipur News: छत की कुंडी से लटकता मिला एक युवक का शव, मायके से घर आने वाली थी पत्नी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मरदह थाना क्षेत्र के बरेंदा पंचायत के ताहिरपुर मौजा में अपने ही घर के लटकता हुआ एक युवक शव मिला है। छत की कुंडी के सहारे युवक ने फांसी लगाई है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।

मरदह थाना क्षेत्र के ताहिरपुर मौजा निवासी उदय शंकर सिंह का पुत्र विजय बहादुर सिंह उर्फ कालू सिंह देर रात अपने रूम में सोने चला गया था। ग्रामीणों के द्वारा बताया जा रहा है कि पत्नी मायके से आज आने वाली थी। जिसको लेकर उसने पति को फोन किया पर नहीं उठाने के दौरान अपने सास सुशीला देवी से फोन नही उठाने की जानकारी दी। 

जब परिजनों ने रूम में जाकर देखा तो दरवाजा बंद था। कई बार दरवाजे से आवाज लगाने पर नहीं खुला तो खिड़की से देखा तो छत के कुंडली में गमछा के सहारे युवक लटका हुआ था। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। परिजनों ने बताया की युवक का 4 वर्ष पूर्व भदौरा तहसील के अमौरा गांव की चांदनी से उसका विवाह हुआ था।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम को भेजा

बताया जा रहा है कि आज ही पत्नी चांदनी घर आने वाली थी। मृतक युवक के एक लड़का और लड़की है। बड़ी बेटी परी 2 वर्ष और लड़का छह माह का है। मृतक युवक की पत्नी चांदनी देवी और मां सुशीला देवी सहित पिता उदय शंकर सिंह का रो रो कर बुरा हाल है। मरदह थाना प्रभारी राजेश मिश्र ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पीएम को भेजा गया है।

'