Today Breaking News

Ghazipur News: करंट की चपेट में आने से युवक की मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जमानियां में देवढ़ी गांव में शुक्रवार को करंट लगने से एक युवक की मौत हो गई। परिजनों ने पुलिस को बिना सूचना दिए शव को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया। बताया जा रहा है कि मस्जिद की सफाई करते समय युवक करंट की चपेट में आ गया।

जमानियां में देवढ़ी गांव में निजामुद्दीन करंट की चपेट में आने से गम्भीर रूप से झुलस गया। ग्रामीण एवं परिजनों ने युवक को वाहन से अस्पताल ले गये। जहां चिकित्सक ने युवक को मृत घोषित कर दिया। वहीं परिज‌नों ने पुलिस को सूचना दिए बगैर मृत युवक को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया। मृतक युवक के पिता सलाउद्दीन ने बताया उनका पुत्र निजामुद्दीन गांव के ही एक मस्जिद की देखरेख करता था। बताया की रमजान के पवित्र माह को देखते हुए उनका पुत्र मस्जिद का साफ-सफाई में जुट गया। 

इसी दौरान मस्जिद में लगे इन्वर्टर के तार अचानक उसके शरीर से छू हो गया। पिता ने बताया कि उनका पुत्र गंम्भीर रूप झुलस गया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने किसी तरह इन्वर्टर को बंद किया। वाहन से ग्रामीणों के सहयोग से इलाज के लिए चन्दौली अस्पताल ले गये। जहां चिकित्सक ने उनके पुत्र को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया मामले की जानकारी नही

पीड़ित पिता ने बताया कि उनके पुत्र का एक साल का पुत्र दिलशाद है। पत्नी सोनी व अन्य परिजनों का रो रोकर हाल बेहाल है। अपनी मां को रोता देख उनका नाती टकटकी लगाए अपनी मां को देख रहा था। कोतवाली पुलिस ने बताया कि उन्हें इस घटना की जानकारी नहीं है। सूचना मिलने पर वैधानिक कार्रवाई की जायेगी।

'