Today Breaking News

अनुपमा का ये रौद्र रूप नहीं देखा होगा, मिस मत करना आज का महाएपिसोड

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी शो अनुपमा का सोमवार का एपिसोड सही मायने में एक महाएपिसोड है जिसमें इतना कुछ होगा कि दर्शक एक पल के लिए भी स्क्रीन से नजरें नहीं हटा पाएंगे। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी सीरियल अनुपमा का ये महाएपिसोड 8 मई की रात 10 बजे से स्टार प्लस पर चैनल प्रसारित होगा। जैसा कि 7 मई के एपिसोड के अंत में स्पॉयलर में दिखाया गया था कि वनराज शाह, बरखा, लीला, तोषू, किंजल और समर-डिंपी समेत पूरा शाह और कपाड़िया परिवार कांताबेन के घर पहुंच जाएगा। इनमें से कुछ को इस बात का पक्का अंदाजा है कि आगे क्या होने वाला है, जबकि कुछ इस सच से पूरी तरह अनजान हैं कि अनुज वापस आएगा या नहीं।

अनुज के ना आने पर लीला-बरखा करेंगी मनहूस बातें

समर-पाखी और बाकी लोग बार-बार अनुज कपाड़िया को फोन करते रहेंगे लेकिन उसका फोन बार-बार ऑफ आएगा। जहां अनुपमा प्रैक्टिकल होकर सोचने की कोशिश करेगी वहीं बाकी लोग उसे बहाने देकर हिम्मत बंधाने की कोशिश करेंगे कि शायद अनुज का फोन डिस्चार्ज हो गया होगा या फिर खो गया होगा। अनुपमा मुद्दे की बात करेगी और कहेगी कि अगर फोन खोया होता या बंद हुआ होता तो वह किसी और से फोन लेकर मुझे कॉल कर सकते थे। बात कुछ और ही है। इसी बीच बरखा और लीला मनहूस बातें कहेंगी कि क्या पता अनुज आ ही नहीं रहा हो और माया के पास रुक गया हो।

मुंबई जाने की जिद पकड़ेगी अनुपमा मगर तभी...

लोगों की बातों के बीच अनुपमा अचानक मुंबई जाने की जिद पकड़ लेगी। घरवाले उसे रोकने की कोशिश करेंगे लेकिन वह किसी की एक नहीं सुनेगी। जहां सब उसे जाने से रोकेंगे वहीं अंकुश उसका साथ देगा और कहेगा कि वह गाड़ी निकाल रहा है। इसी बीच अनुपमा का फोन बजेगा, पाखी उसे बताएगी कि बडी का कॉल है। अनुज का कॉल आता देखकर अनुपमा खुश हो जाएगी और फोन उठाते ही अनुज से 100 सवाल दाग देगी कि वह कहां है? लेट क्यों हो गया? आया क्यों नहीं? ठीक तो है? बताना चाहिए था ना वगैरह वगैरह।

फोन पर अनुज से हुई अनुपमा की क्या बातचीत?

लेकिन इसके बाद जवाब में अनुज कपाड़िया जो कुछ भी अनुपमा से कहेगा वो सुनकर उसके होश उड़ जाएंगे। अनुपमा के हाथ से फोन छूट जाएगा और उसके पांव तले जमीन खिसक जाएगी। सबके पूछने पर अनुपमा बताएगी कि अनुज अहमदाबाद नहीं आ रहे हैं। वह बताएगी कि अनुज अब कभी नहीं आएंगे। अनुपमा का पारा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा। वनराज उसे अपने साथ अपने घर चलने का ऑफर देगा तो वह उसे और लीला को जमकर लताड़ेगी। अनुपमा कहेगी कि उसे ना किसी अनुज की जरूरत है और ना किसी वनराज शाह की। वह अब से सिर्फ अपने लिए जिएगी।

अनुपमा का रौद्र रूप देखकर लीला की सिट्टी-पिट्टी गुम

अनुपमा कहेगी कि अब से उसके लिए ना कोई परिवार है और ना कोई अनुज। वह बताएगी कि अनुज कपाड़िया ने उससे क्या-क्या बातें कहीं। सोमवार के एपिसोड में आप अनुपमा का अब तक का सबसे रौद्र रूप देखेंगे। अनुपमा को इतने गुस्से में देखकर वहां खड़े सभी लोगों की बोलती बंद हो जाएगी। इसी बीच लीला बा बड़बड़ाते हुए कहेगी कि बहुत गलत हुआ बिचारी के साथ। तब अनुपमा उसे जवाब देगी कि वह बिचारी नहीं है। अनुपमा लीला को जमकर लताड़ेगी और लीला भी सिचुएशन देखकर फौरन बैकफुट पर आ जाएगी।

'