Today Breaking News

कांताबेन मांगेगी अनुपमा से यह वादा, मान के चाहने वालों उम्मीद अभी बाकी है

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी शो 'अनुपमा' में यह सवाल सबको उलझन में डाले हुए हैं कि आखिर ऐसी क्या वजह रही होगी कि अनुज कपाड़िया ने खुद फोन करके अनुपमा से मिलने से मना कर दिया। अनुज कपाड़िया क्यों अपनी अनु के पास वापस नहीं आया ये तो वक्त के साथ पता चलेगा, लेकिन तब तक उसके वापस ना आने का असर पूरे शाह और कपाड़िया परिवार पर दिखने लगा है। सभी परिवार वालों की मौजूदगी में अनुपमा ने जो कुछ कहा उसे सुनकर कांताबेन अभी तक सोच में है।

कांताबेन और अनुपमा के बीच होगी बात

शो के मंगलवार के एपिसोड में आप देखेंगे कि कांताबेन अपनी बेटी अनुपमा से अनुज कपाड़िया के बारे में कुछ पूछना चाहेगी, लेकिन उसकी कही बातों को सोचकर चुप हो जाएगी। फिर कांताबेन अनुपमा से कहेगी- बेटी एक बात पूछूं? अनुपमा फौरन उन्हें आगाह करते ह हुए कहेगी कि मां अनुज के बारे में कोई बात नहीं करनी है। तो कांताबेन पहले उसे अजीब से लुक्स देगी और फिर उससे कहेगी कि बेटी ममैं तुझसे एक वादा मांगना चाहती हूं। इस पर अनुपमा सोच में पड़ जाएगी।

अनुपमा से क्या वादा मांगेगी कांताबेन?

शो के 9 मई के एपिसोड में यह तो नहीं दिखाया गया है कि कांताबेन अनुपमा से क्या वादा लेगी, लेकिन इतना साफ है कि यह अनुज कपाड़िया के बारे में ही होने वाला है। फैन थ्योरीज के मुताबिक कांताबेन अपनी बेटी से यह वादा मांगेगी कि वह जब तक तक यह नहीं जान जाती कि अनुज के नहीं आने की वजह क्या थी, तब तक उसके बारे में कोई धारणा नहीं बनाएगी। साथ ही कांताबेन अपनी बेटी से कहेगी कि अगर जीवन में कभी अनुज ने अपना सच जाहिर करने की कोशिश की तो वह उसे सुनेगी।

यहीं तक था अनुज और अनुपमा साथ

एक तरफ जहां वनराज शाह और अनुज कपाड़िया से धोखा खाने के बाद अनुपमा सिर्फ खुद के लिए जीने का फैसला कर चुकी है, वहीं दूसरी तरफ वनराज शाह अभी भी यह उम्मीद लगाकर बैठा है कि देर-सबेर अनुपमा उसकी हो ही जाएगी। कांताबेन जब अपनी बेटी अनुपमा से पूछेगी उसने अनुज से अहमदाबाद नहीं आने की वजह क्यों नहीं पूछी तो अनुपमा कहेगी कि कई बार सच ही काफी होता है, और सच ये है कि उसका और अनुपमा का साथ बस यहीं तक था।

'