Today Breaking News

गाजीपुर सदर सीट पर भाजपा की सरिता अग्रवाल 90 वोटों से आगे, दिलदारनगर में भी बीजेपी को बढ़त

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में नगर निकाय चुनाव की मतगणना शुरू हो गई है। सीसीटीवी की निगरानी में मतगणना की जा रही है। जिले की 3 नगर पालिकाओं, 5 नगर पंचायतों के चुनाव की मतगणना शुरू हो गई है। स्वामी सहजानन्द कॉलेज में गाजीपुर नगर पालिका चुनाव की मतगणना हो रही है। अलग-अलग केंद्रों पर मुहम्मदाबाद, जमानिया नगर पालिका और जंगीपुर, दिलदारनगर, बहादुरगंज, सैदपुर, सादात नगर पंचायत की मतगणना हो रही है।



प्रत्याशियों के एजेंट के सामने मत पेटियां खोली गई। अब बैलेट पेपर अलग किए जा रहे हैं। मतगणना स्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। प्रत्याशियों के समर्थकों को मतगणना स्थल से 200 मीटर दूर कर दिया गया है। 3 नगर पालिकाओं और 5 नगर पंचायतों पर निकाय चुनाव हुए हैं। इन निकायों में अध्यक्ष पदों के अलावा कुल 136 सभासद पदों पर भी मतदान हुए हैं, जिसके लिए मतगणना शुरू हो गई है।

गाजीपुर नगर पालिका:

जिले की नगर पालिका परिषद गाजीपुर में कुल 25 वार्ड हैं। यहां सभासद पदों के साथ-साथ नगर पालिका अध्यक्ष पद के लिए चुनाव हुए हैं। अध्यक्ष पद पर भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है।

खबर को LIVE अपडेट किया जा रहा है...

गाजीपुर नगर पालिका परिषद

बीजेपी की सरिता अग्रवाल 90 वोट से आगे।

बीजेपी- सरिता अग्रवाल-7356 वोट। सपा- दिनेश यादव-7266 वोट।

जंगीपुर नगर पंचायत अध्यक्ष पद के दूसरे राउंड की मतगणना

निर्दल प्रत्याशी रुखसाना 179 वोट से आगे निर्दलीय-रुखसाना- 1231 वोट निर्दलीय- 1052 वोट बीजेपी- विजय लक्ष्मी-647 वोट

जमानिया नगरपालिका अध्यक्ष पद का दूसरे राउंड पूरा

बीजेपी 1811 मतों से आगे

जयप्रकाश भाजपा 3255 अनिल गुप्ता निर्दल 1444

मोहम्मदाबाद नगरपालिका के अध्यक्ष पद पर सपा प्रत्याशी शमीम 2362 मतों से बीजेपी से आगे

गाजीपुर से सैदपुर नगर पंचायत में अध्यक्ष पद के पहले राउंड में समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी सरिता सोनकर 700 वोटों से बीजेपी से आगे चल रही हैं। गाजीपुर की मोहम्मदाबाद नगर पालिका में अध्यक्ष पद की समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी शमीम लगभग 1100 वोटों से भाजपा प्रत्याशी संदीप गुप्ता से आगे चल रहे हैं।

नगर पंचायत दिलदारनगर के तीसरे चरण की मतगणना के बाद बीजेपी प्रत्याशी अविनाश जायसवाल 1120 मत पाकर बढ़त पर है। जबकि निर्दल प्रत्याशी अलीशेर 1067 मत पाकर दूसरे और निर्दल प्रत्याशी रमीज रजा 988 तीसरे स्थान पर है। सपा के अजय 646 मत पाए।

बहादुरगंज नगर पंचायत

भाजपा 1490 सपा 1066

चेयरमैन पद पर भाजपा 425 मत से आगे है।

सादात नगर पंचायत सादात पर प्रथम राउंड की मतगणना

सुमन यादव सपा 763 शिवानन्द निर्दल 358 प्रमिला बीजेपी 337

'