Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर कर्मनाशा नदी में युवक का उतराया मिला शव

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सेवराई तहसील क्षेत्र में कर्मनाशा नदी में शाम एक युवक का अज्ञात शव मिला। मवेशी चरा रहे चरवाहों की नजर शव पर पड़ी, तो लोगों में हडकंप मच गया। यूपी की गहमर कोतवाली पुलिस और बिहार पुलिस सीमा विवाद के कारण घंटों एक दूसरे से पल्ला झाड़ती रही। 

अंत में बिहार पुलिस शव को कब्जे में लेकर अन्य विधिक कार्रवाई में जुट गई। सायर गांव के राजमल बांध स्थित कर्मनाशा नदी में आज शाम एक अज्ञात शव मिलने से सनसनी फैल गई। नदी में शव मिलने की खबर लगते ही ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पर पहुंची गहमर पुलिस ने शव को देख बिहार सीमा में होने की बात कहते हुए वापस चली गई।

सायर गांव (राजमलबांध) के कुछ लोग नदी के किनारे गए थे। नदी के बीच एक बालू व मिट्टी के ठीहे पर झाड़ में फंसे युवक का शव देखा। लोगों ने ग्रामीणों को सूचना पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार उपाध्याय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने ग्रामीणों से शव की पहचान कराने की कोशिश की। लेकिन पहचान नहीं हो सकी। देखने से शव एक दिन पुराना लग रहा है। शव कहीं से बहकर आया था। जो पानी कम होने से यही रुक गया था।

प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि शव की पहचान नहीं हो सकी। शव बिहार सीमा में होने के कारण बिहार पुलिस उसको ले गई। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि शव को देखने से लग रहा था कि उसकी हत्या कर शव फेंका गया है। जो बहते हुए यहां आकर रुक गया।

'