Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर के सीएमओ कोरोना संक्रमित, लोगों से कोविड गाइडलाइन पालन की अपील

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. पूरे देश मे कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। गाज़ीपुर के सीएमओ डा. हरगोविंद सिंह भी कोरोना वायरस के चपेट में आ गये हैं। स्वास्थ्य खराब होने के बाद की गई कोविड जांच में उनकी रिपोर्ट पाजीटिव आई है। सीएमओ के कोरोना संक्रमित होते ही स्वास्थ्य विभाग उनके संपर्क में आने वाले कर्मियों व चिकित्सकों की भी जांच करा रहा है।

डिप्टी सीएमओ डॉ0 एस के मिश्रा ने बताया कि स्वास्थ्य बिगड़ने पर सीएमओ डॉ0 हरगोविंद सिंह ने अपनी कोविड जांच कराई थी, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल सीएमओ कानपुर में हैं। वहीं जब डॉ हरगोविंद सिंह से टेलीफोन पर बात की गई तो उन्होंने बताया कि सर्दी जुखाम बुखार हुआ था, इसके बाद जांच कराने पर कोरोना संक्रमण का पता चला। फिलहाल स्वास्थ्य में सुधार है।

जिले में अब दो कोरोना संक्रमित

विभागीय आंकड़ों के अनुसार जिले में अब दो कोरोना संक्रमित है। स्वास्थ्य विभाग लगातार लोगों को कोविड-19 का पालन करने की सलाह दे रहा है। चिकित्सकों ने लोगों से मास्क पहनने की अपील करते हुए भीड़भाड़ से बचने और लक्षण पाए जाने पर नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र पर जाकर सही जांच कराने और इलाज कराने की सलाह दे रहे हैं।

'