Today Breaking News

गाजीपुर के सभी निकायों में 27 मई को होगा शपथ-ग्रहण, तैयारियों में जुटा प्रशासन

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर नगर निकाय चुनाव में जीत के बाद विजयी प्रत्याशियों को अब शपथ ग्रहण का इंतजार है। ऐसे में जिलाधिकारी आर्यका अखौरी ने बताया है कि नगर विकास अनुभाग-1 लखनऊ द्वारा नगर निगमों/नगर पालिका परिषदों/नगर पंचायतो में नवनिर्वाचित महापौरो/पार्षदो/अध्यक्षों एवं सदस्यों का शपथ ग्रहण किये जाने हेतु 26 मई एवं 27 मई की तारीख निर्धारित किया गया है।

जनपद के नगर पालिका परिषदो/नगर पंचायतो में नवनिर्वाचित अध्यक्षों एवं सदस्यों को शपथ ग्रहण कराये जाने हेतु नगर पालिका अधिनियम के अनुसार अधिकारी नामित किये गये है। जिसमें न0पा0प0गाजीपुर का निर्वाचित अध्यक्ष/सदस्य का शपथ ग्रहण स्थान गॉधीपार्क आमघाट में 27 मई को साय 04ः00 बजे जिलाधिकारी की अध्यक्षता में किया जायेगा।

यहां पर होंगे आयोजन

इसी क्रम में 27 मई को ही न0पा0प0 जमानियॉ का रामलीला मैदान तहसील जमानियॉ में साय 04ः00 बजे उपजिलाधिकारी जमानियॉ, न0पा0प0 मुहम्मदाबाद का स्थान कार्यालय जलकल नं0-1 मुहम्मदाबाद में 11ः00 बजे उपजिलाधिकारी मोहम्मदाबाद, न0पं0 सादात स्थान नं0पं0 कार्यालय के पास स्थित रिक्त स्थान पर 02ः00 बजे उपजिलाधिकारी जखनियॉ, नगर पंचायत सैदपुर का स्थान नगर पंचायत सैदपुर कार्यालय के प्रांगण में साय 04ः00 बजे उपजिलाधिकारी सैदपुर, नगर पंचायत दिलदारनगर का स्थान कुमार टाकीज दिलदारनगर में शाम 04ः00 बजे उपजिलाधिकारी सेवराई, नं0पं0 जंगीपुर का स्थान मण्डी समिति जंगीपुर में 02ः00 बजे उपजिलाधिकारी सदर एवं नगर पंचायत बहादुरगंज का स्थान न0पं0 कार्यालय के पीछे रिक्त स्थान पर 11ः00 बजे उपजिलाधिकारी कासिमाबाद की अध्यक्षता में शपथ ग्रहण कराया जायेगा।

उन्होने समस्त सम्बन्धित अधिशासी अधिकारी को निर्देशित किया है कि शपथ ग्रहण कार्यक्रम की व्यवस्था सुनिश्चित करेगें एवं अपने स्तर से सम्बन्धित अध्यक्ष एवं सदस्य को शपथ ग्रहण के स्थान एव समय की सूचना भी देंगे।

'