Today Breaking News

दुल्लहपुर बाजार में हार्डवेयर व्यवसायी ने फांसी लगाकर दी जान, बंद दुकान के अंदर जाकर मौत को लगाया गले - Dullahapur News

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. दुल्लहपुर बाजार (Dullahapur Bazar) निवासी हार्डवेयर व्यवसायी राजेंद्र प्रसाद शर्मा ने बंद दुकान में रस्सी के सहारे पंखे की कुंडी से फांसी लगाकर जान दे दी। कुछ देर बाद घर से दुकान पहुंचे पारिवारिक सदस्य ने देखा तो फंदे से लटक रहे थे। दुल्लहपुर (Dullahapur News) बाजार निवासी राजेंद्र प्रसाद शर्मा की बाजार में हार्डवेयर की काफी बड़ी दुकान है। 

Dullahapur-Bazar-Dullahapur-News

शनिवार को साप्ताहिक बंदी होने के कारण वह दुकान पर आए। बंद दुकान की साफ-सफाई कर आसपास के लोगों से मुलाकात करने के बाद बगल की गैलरी के रास्ते से दुकान के भीतर चले गए। पंखे की कुंडी से रस्सी लगाकर नीचे कुर्सी के सहारे लटक कर उन्होंने जान दे दी। घटना के बाद पुलिस व फारेंसिक टीम भी पहुंची। पुलिस ने वीडियोग्राफी कर शव को नीचे उतारा।

भाई ने दी मानसिक स्थिति ठीक नहीं होने की तहरीर

भाई जवाहर प्रसाद शर्मा ने मानसिक स्थिति ठीक नहीं होने की तहरीर दी है, जबकि वह दुकान पर बैठकर सामान बेचते थे। वह पांच भाइयों में सबसे बड़े थे। उनके दो पुत्र व एक लड़की है। एक पुत्र गुजरात में सरकारी पशु चिकित्सक है। दूसरा बेटा घर पर ही रहता है, जो अविवाहित है। पुत्री की भी शादी हो चुकी है। 

सभ्य एवं शिक्षित राजेंद्र शर्मा ने ऐसा कदम क्यों उठाया लोग समझ नहीं पा रहे हैं। वह आर्थिक रूप से भी संपन्न थे। उनकी दुकान भी अच्छी चलती थी। कुछ लोगों ने बताया कि पारिवारिक कलह के कारण वह कुछ दिनों से तनाव में चल रहे थे। करीब 10 दिनों तक वह दुकान बंद कर अपने ससुराल में रहे। दो दिन पूर्व ही वह घर लौटे थे।

'