Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर में झमाझम बारिश से किसानों के चेहरे खिले, नगरपालिका की पोल खुली

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. ग़ाज़ीपुर में जहां लोग बारिस न होने से बेहाल थे, वही बीती रात से रुक रुक कर शुरू हुई झमाझम बारिस से उनके चेहरे खिले नजर आए। मानसून की इस बारिस में लोग भीगने को बेताब रहे। बारिस के चलते किसानों की उम्मीद भी बन गई है। वही बारिस ने नगरपालिका की पोल भी खोल दी। जिससे पूरे शहर में आज की बारिस का पानी जलजमाव के रूप में दिखाई पड़ा।

इस झमाझम बारिस ने लोगों का बेतहासा गर्मी से राहत दिलाई है। किसान भी अब देर से ही सही किन्तु रूपाई की तैयारियों में जुटना शुरू कर दिए है। बारिश से जिले में मौसम का मिजाज बदल गया है। पीजी कालेज के कृषि एवं मौसम वैज्ञानिक कपिल देव शर्मा ने बताया कि मानसून का आगमन हो गया है। हालांकि आने वाले दिनों में बारिश की संभावना है। अधिकतम तापमान 32 से 36 डिग्री सेंटीग्रेड एवं न्यूनतम तापमान 20 से 21 डिग्री सेंटीग्रेड के बीच रहने की संभावना है। दक्षिणी हवा औसत 15 से 20 किलोमीटर प्रति घंटा से चलने की उम्मीद है।

बारिश के कारण कई स्थानों पर जलभराव

ग़ाज़ीपुर जिले में हुई बारिश से लोगों को गर्मी से काफी हद तक राहत मिल गई है, लेकिन बारिश के कारण कई स्थानों पर जलभराव और कीचड़ के कारण लोगों को परेशानी भी हो रही है। आसमान में घने बादल छाए रहे।

'