Today Breaking News

ओमप्रकाश राजभर बोले- एकजुट हो रहे विपक्षी दल मायावती को मनाए, उनको पीएम बनाने का प्रस्ताव करें

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, ग़ाज़ीपुर. सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर जहूराबाद विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने विपक्ष की एकजुटता और उत्तर प्रदेश सरकार की कार्य शैली सहित गठबंधन को लेकर बड़े बयान दिए। उन्होंने कहा कि भाजपा को रोकने के लिए नहीं अपने लक्ष्य की प्राप्ति के लिए एकजुट हुए हैं। अभी सभी पार्टियां जातिगत जनगणना के लिए एक हो रही है।

उत्तर प्रदेश की जनता अधिकारियों के उत्पीड़न से कर रही त्राहि-त्राहि

ओपी राजभर ने बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी पर जमकर सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 2024 से पहले सभी विपक्षी दल मिल गए तो केंद्र की सत्ता को केवल उत्तर प्रदेश ही रोक देगा। दिल्ली का रास्ता यूपी से होकर जाता है। कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता अधिकारियों के उत्पीड़न से त्राहि-त्राहि कर रही है। जनता को न्याय की जगह पर प्रताड़ित किया जा रहा है, उनसे धन उगाही हो रही है।

इसके बाद भी सरकार के मुखिया अपनी पीठ थपथपाते नहीं थक रहे हैं। आज विपक्ष को एकजुट होकर सरकार के दावों की पोल खोलनी चाहिए। जितनी महंगाई बढ़ी है उतना ही उत्तर प्रदेश में भ्रष्टाचार बढ़ा है। महंगाई और भ्रष्टाचार से जनता परेशान है।

सभी दल मायावती को पीएम बनाने का प्रस्ताव करें

राजभर ने आगे कहा कि अगर बसपा प्रमुख मायावती और सपा सुप्रीम अखिलेश यादव एक साथ आ जाते हैं तो प्रदेश की 80 में से 75 सीटें विपक्ष की झोली में होंगी। ओमप्रकाश राजभर ने पीडीए गठबंधन पर कहा कि अगर अखिलेश और मायावती साथ आ जाते हैं तो मैं उनका स्वागत करूंगा। ये सभी दल मायावती जी को मना लें, सभी पार्टियां बड़े चेहरे के रूप में मायावती को पीएम बनाने का प्रस्ताव करें। सभी विपक्षी पार्टियां एकजुट हो कर 2 घंटे पूर्व हमें सूचित करें, हम उनके साथ होंगे।

माफियाओं से मुक्त प्रदेश पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि प्रतापगढ़ में थानेदार ने लिस्ट जारी किया तो जिले में हड़कंप मच गया। पूरे प्रदेश के थानों से अभेद हिस्ट्रीशीटर की सूची जारी हो तो दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा।

चुनाव से 2 महीने पहले होगा गठबंधन

लोक सभा चुनाव में अपनी पार्टी द्वारा गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि जनता के बीच पार्टी के गठबंधन को लेकर, संगठन को मजबूत कर रहे हैं। जब 2-3 महीना रहेगा तो गठबंधन होगा। पहली प्राथमिकता है कि विपक्ष की एकता हो।

'