Today Breaking News

भदौरा स्टेशन से पैसेंजर ट्रेन का संचालन शुरू, जानें सुबह और शाम की टाइमिंग

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाज़ीपुर में रेल यात्री कल्याण समिति सेवराई के द्वारा भदौरा रेलवे स्टेशन पर पैसेंजर ट्रेन चलाने की मांग को पूरा करते हुए डीआरएम ने ट्रेन परिचालन शुरू कराया। साथ ही भदौरा में उसका ठहराव सुनिश्चित किया है। रेल यात्रियों को ट्रेन ठहराव की सूचना मिलते ही खुशी की लहर है। यात्रियों ने समिति के सदस्यों के साथ भदौरा रेलवे स्टेशन पर पहुंचे पैसेंजर ट्रेन के गार्ड और चालक को मिठाई खिलाकर बुके भेंट कर बधाई दी।

रेल यात्री कल्याण समिति सेवराई के सदस्य लगातार पत्राचार कर भदौरा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन ठहराव की मांग कर रहे थे। जिनका प्रयास आखिरकार रंग लाया। महीनों से बंद ट्रेन संख्या 03298 - 03289 पटना-वाराणसी-पटना मेमू पैसेंजर स्पेशल ट्रेन का वाराणसी के बजाय डीडीयू तक रविवार से परिचालन शुरू कर दिया गया है। डीडीयू स्टेशन जाने के लिए यह ट्रेन भदौरा स्टेशन पर सुबह 9 बजकर 40 मिनट पर आएगी। पटना जाने के लिए यह ट्रेन शाम 6 बजकर 1 मिनट पर स्थानीय स्टेशन पर आएगी।

समिति के अध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह उर्फ टेटा सिंह ने बीते दिनों दानापुर मंडल के डीआरएम को पत्र सौंपकर बंद पड़े पैसेंजर ट्रेन को चलाने की मांग की थी। जिस पर डीआरएम ने जल्द ही पैसेंजर ट्रेन का परिचालन शुरू करने का आश्वाशन दिया। हाजीपुर जोन के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि 03298 - 03289 पटना-वाराणसी-पटना मेमू पैसेंजर स्पेशल ट्रेन का वाराणसी के बजाए डीडीयू तक रविवार से परिचालन शुरू कर दिया गया है।

'